नन्दलाल यादव बनाये गये पांचवीं बार सचिव, सपा कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

Must Read

- Advertisement -

सिरकोनी, जौनपुर। समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने समाजवादी पार्टी के जिला कमेटी में लगातार नन्दलाल यादव (निवासी ग्राम सभा बहादुरपुर सरकोनी) को पांचवीं बार जिला सचिव मनोनीत किये जाने पर युवजन सभा प्रदेश सचिव सत्यजीत यादव मिंटू अपने समर्थकों के साथ आवास पर पहुंचकर नवनियुक्त जिला सचिव नंदलाल यादव को अखिलेश यादव का मोमेंटो देकर बधाई दिये और मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त किया गया। इस लिंक के द्वारा घर बैठे कमा सकते है दिन के 1 हजार रूपये, मैन खुद आजमाया है। https://www.faryclubs.com/account/login?invite_key=85011243 अधिक जानकारी के लिए इस वाट्सअप्प ग्रुप को जॉइन करें। https://chat.whatsapp.com/HSLcilJYLUXF57phbWviKH इस दौरान जिला सचिव नंदलाल यादव ने कहा कि सभी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जनता के घर जाकर समाजवादी पार्टी के उपलब्ध्यिों को बताए तभी हमलोग 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बना पाएंगे भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, बलात्कार इन सभी से प्रदेश की जनता परेशान हैं सपा सरकार में अपराधी मारे जाते थे और भाजपा सरकार में पुलिसकर्मी मारे जा रहे हैं जो बहुत ही शर्म की बात है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए अपने पद से यदि प्रदेश नहीं सम्भाल पा रहे तो इस दौरान युवजन सभा प्रदेश सचिव सत्यजीत यादव मिंटू ने कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल है, सपा नेता अजीत यादव बाबा ने कहा कि भाजपा सरकार में गरिब और मध्यम वर्ग का शोषण किया जा रहा है। भाजपा सरकार पूंजी पतियों को बढ़ावा दे रही है। बधाई देने में विनोद शर्मा, दिनेश यादव, अरुण यादव, नवनीत यादव, विकास यादव (यादव महासभा जिलाध्यक्ष), अजय यादव, शिवम यादव (छात्र नेता राजकॉलेज) आदि लोग रहे।

सिरकोनी, जौनपुर। समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने समाजवादी पार्टी के जिला कमेटी में लगातार नन्दलाल यादव (निवासी ग्राम सभा बहादुरपुर सरकोनी) को पांचवीं बार जिला सचिव मनोनीत किये जाने पर युवजन सभा प्रदेश सचिव सत्यजीत यादव मिंटू अपने समर्थकों के साथ आवास पर पहुंचकर नवनियुक्त जिला सचिव नंदलाल यादव को अखिलेश यादव का मोमेंटो देकर बधाई दिये और मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त किया गया।

इस लिंक के द्वारा घर बैठे कमा सकते है दिन के 1 हजार रूपये, मैन खुद आजमाया है।
https://www.faryclubs.com/account/login?invite_key=85011243
अधिक जानकारी के लिए इस वाट्सअप्प ग्रुप को जॉइन करें।
https://chat.whatsapp.com/HSLcilJYLUXF57phbWviKH

जौनपुर। जनपद में विशेष संचारी अभियान 01 से 31 जुलाई तक चलाया जा रहा है। जिसके अन्तर्गत नगर पालिका द्वारा भण्डारी, नईगंज, जहांगीराबाद, उमरपुर, ओलंदगंज, नखास सहित विभिन्न स्थानों पर एण्टी लार्वा, फागिंग एवं सैनिटाइजेशन का कार्य कराया गया। पशु चिकित्सा अधिकारियों के द्वारा सूअर पालकों को संचारी रोग अभियान के अंतर्गत साफ-सफाई एवं सूकरों को गांव से बाहर सूकर वाड़ा बनवाकर रखने के लिए प्रेरित किया गया। मुख्य पशुचिकित्सा अधिकारी ने कहा कि सूकर पालक गांव से बाहर अपना सूकर वाड़ा बनवाये और वहीं पर सूकर पालन करें। पंचायती राज विभाग द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में नालियों, झाड़ियों एवं चकरोड की साफ-सफाई, एण्टी लार्वा एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव, शौचालयों के प्रयोग के लिए प्रेरित करना आदि कार्य किया गया। साथ ही संचारी रोग के बारे में लोगों को जागरूक किया गया। आईसीडीएस विभाग द्वारा मातृ समिति की बैठक की गई। वहीं कृषि विभाग द्वारा किसान जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया गया।

इस दौरान जिला सचिव नंदलाल यादव ने कहा कि सभी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जनता के घर जाकर समाजवादी पार्टी के उपलब्ध्यिों को बताए तभी हमलोग 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बना पाएंगे भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, बलात्कार इन सभी से प्रदेश की जनता परेशान हैं सपा सरकार में अपराधी मारे जाते थे और भाजपा सरकार में पुलिसकर्मी मारे जा रहे हैं जो बहुत ही शर्म की बात है।

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग में तैनात कर्मचारी पृथ्वीराज सिंह के शुक्रवार को निधन से विश्वविद्यालय में शोक की लहर दौड़ पड़ी। पृथ्वीराज सिंह अहमदपुर गाँव के निवासी थे। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजाराम यादव, वित्त अधिकारी एमके सिंह, कुलसचिव सुजीत कुमार जायसवाल, परीक्षा नियंत्रक बीएन सिंह समेत परिसर के शिक्षक एवं कर्मचारियों ने शोक व्यक्त किया। विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में शोकसभा आयोजित हुई जिसमें सभी ने 2 मिनट का मौन रख मृतक के आत्मा की शांति की प्रार्थना किया। उमानाथ सिंह इंजीनियरिंग संस्थान के मैकेनिकल इंजीनियरिंग के द्वितीय वर्ष के छात्र जुनैद अली की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु पर संस्थान में एक शोकसभा आयोजित की गई। शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने शोक व्यक्त किया। जुनैद अली जनपद के गुलजारगंज का रहने वाला था। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजाराम यादव ने कर्मचारी और छात्र के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में छात्र और कर्मचारी के परिवार को ईश्वर शक्ति प्रदान करें।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए अपने पद से यदि प्रदेश नहीं सम्भाल पा रहे तो इस दौरान युवजन सभा प्रदेश सचिव सत्यजीत यादव मिंटू ने कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल है, सपा नेता अजीत यादव बाबा ने कहा कि भाजपा सरकार में गरिब और मध्यम वर्ग का शोषण किया जा रहा है। भाजपा सरकार पूंजी पतियों को बढ़ावा दे रही है। बधाई देने में विनोद शर्मा, दिनेश यादव, अरुण यादव, नवनीत यादव, विकास यादव (यादव महासभा जिलाध्यक्ष), अजय यादव, शिवम यादव (छात्र नेता राजकॉलेज) आदि लोग रहे।

सिरकोनी, जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर त्रिमुहानी निषाद बस्ती में सर्प के काटने से उर्मिला निषाद उम्र 57 वर्ष की महिला की मृत्यु हो गयी। परिजनों ने बताया कि मुर्गी के दरबा से अंडा निकालने गई थी। दरबे के अंदर बैठे जहरीले सर्प ने काट लिया। ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। बिजली फाल्ट से परेशान आमजन की समस्या को लेकर नगर पालिका परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष श्याम गुप्ता ने जन सुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में कहा कि ट्रांसफार्मर पर कट आउट हुआ कट ऑफ स्विच लगाने की बात कही। शिकायत में श्याम जी गुप्ता ने कहा कि शाहगंज व ग्रामीण फीडर संयुक्त रूप से संचालित होता है जिसका दायरा करीब 4 किमी तक है इस दायरे के बीच लाइन में फाल्ट आने पर उसे ठीक करने के लिए शटडाउन किया जाता है। जिससे लोगों को परेशान होना पड़ता है अगर ट्रांसफार्मर पर कट आउट व कट ऑफ स्वीच लगा दिया जाए तो उसी क्षेत्र के लोग प्रभावित होंगे। सिरकोनी, जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर त्रिमुहानी निषाद बस्ती में सर्प के काटने से उर्मिला निषाद उम्र 57 वर्ष की महिला की मृत्यु हो गयी। परिजनों ने बताया कि मुर्गी के दरबा से अंडा निकालने गई थी। दरबे के अंदर बैठे जहरीले सर्प ने काट लिया। ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

Jaunpur News : जमीनी विवाद में वृद्ध की मौके पर हुई मौत, मुकदमा दर्ज

Jaunpur News : जमीनी विवाद में वृद्ध की मौके पर हुई मौत, मुकदमा दर्ज भैंस की नाद रखने को लेकर...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This