मलिन बस्तियों के हर भूखे तक पहुंचा जायसवाल क्लब

जरूरतमंदों के लिये क्लब की करो या मरो  की भूमिकाः मनोज जायसवाल वाराणसी। लॉक डाउन में जरूरतमंदों की मदद के लिए जायसवाल क्लब अब करो या मरो की भूमिका में है। लगातार मांग के बाद क्लब के सदस्यों ने शहर के मलिन बस्तियों में रह रहे जरुरतमंदों को खिचड़ी खिलाई। जायसवाल के क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने बताया कि लायंस क्लब के सहयोग से अब जरुरतमंदों को भोजन पहुंचाने के लिए जायसवाल क्लब युद्ध स्तर पर काम कर रहा है। मकसद है मलिन बस्तियों से शहर का कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। उन्हें जहां कहीं भी सूचना मिल रही है, उन तक भोजन पहुंचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। इस कार्य में जीत जायसवाल, अरविन्द जायसवाल, रमेश जायसवाल का खास योगदान है। यह टीम सुंदरपुर, चितईपुर, मडुवाडीह आदि इलाकों में भोजन पैकेट पहुंचाया। विजय जायसवाल की टीम ने लल्लापुरा, हनुमान फाटक, नई पोखरी इलाके में राशन सामग्री बांटी। श्रीप्रकाश जायसवाल की टीम ने नक्खी घाट, पांडेयपुर, अशोक बिहार, भिखारीपुर आदि इलाकों में जरुरतमंदों को भोजन पहुंचाया। उनके साथ डा संतोष जायसवाल, धर्मेन्द्र बाबू जायसवाल, शिकुमार जायसवाल, लायन अनूप जायसवाल, रवि विश्वकर्मा, डा. रंजित सिंह, डा. आशीष, डा. एमपी सिंह, राजेन्द्र विश्वकर्मा, सुभाष, अरुन आदि लोग शामिल थे। मनोज जायसवाल ने बताया कि हर दिन समाज के सबसे जरूरतमंद लोगों के एक बड़े तबके को लॉक डाउन के दौरान रोजाना भोजन मुहैया कराया जाएगा। वहीं जानकारी हुई कि अस्सी स्थित रामजानकी मठ में 3 दिन से लोग भूखे-प्यासे थे। जब यह बात सामाजिक संस्था को पता चली तो उन्हें जिला दिव्यांग समन्वय समिति की ओर से एक महीने की पूरी खाद्य सामग्री दी गई। पार्षद अमित जायसवाल ने जमालुद्दीनपुरा, कमालपुरा, ख्वाजापुरा, रसूलपुरा इलाके के जरुरतमंदों को राशन पैकेट पहुंचाया। breaking news,21lockdown,covid19,coronavirus update,coronavirus pandemic,coronavirus outbreak,coronavirus india,india fight lockdown,republic tv,corona virus outbreak,republic world,arnab goswami,republic news,arnab goswami latest debate,indian politics,india debate,corona live,corona virus,channel newsasia,water supplies

जरूरतमंदों के लिये क्लब की करो या मरो की भूमिकाः मनोज जायसवाल

वाराणसी। लॉक डाउन में जरूरतमंदों की मदद के लिए जायसवाल क्लब अब करो या मरो की भूमिका में है। लगातार मांग के बाद क्लब के सदस्यों ने शहर के मलिन बस्तियों में रह रहे जरुरतमंदों को खिचड़ी खिलाई। जायसवाल के क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने बताया कि लायंस क्लब के सहयोग से अब जरुरतमंदों को भोजन पहुंचाने के लिए जायसवाल क्लब युद्ध स्तर पर काम कर रहा है।

कोरोना के कहर को देखते हुए पीएनयू कोविड 19 राहत कैंप शुरू

मकसद है मलिन बस्तियों से शहर का कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। उन्हें जहां कहीं भी सूचना मिल रही है, उन तक भोजन पहुंचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। इस कार्य में जीत जायसवाल, अरविन्द जायसवाल, रमेश जायसवाल का खास योगदान है। यह टीम सुंदरपुर, चितईपुर, मडुवाडीह आदि इलाकों में भोजन पैकेट पहुंचाया। विजय जायसवाल की टीम ने लल्लापुरा, हनुमान फाटक, नई पोखरी इलाके में राशन सामग्री बांटी।

जौनपुर : शाहगंज नगर पालिका ओडीएफ प्लस घोषित

श्रीप्रकाश जायसवाल की टीम ने नक्खी घाट, पांडेयपुर, अशोक बिहार, भिखारीपुर आदि इलाकों में जरुरतमंदों को भोजन पहुंचाया। उनके साथ डा संतोष जायसवाल, धर्मेन्द्र बाबू जायसवाल, शिकुमार जायसवाल, लायन अनूप जायसवाल, रवि विश्वकर्मा, डा. रंजित सिंह, डा. आशीष, डा. एमपी सिंह, राजेन्द्र विश्वकर्मा, सुभाष, अरुन आदि लोग शामिल थे। मनोज जायसवाल ने बताया कि हर दिन समाज के सबसे जरूरतमंद लोगों के एक बड़े तबके को लॉक डाउन के दौरान रोजाना भोजन मुहैया कराया जाएगा।

वहीं जानकारी हुई कि अस्सी स्थित रामजानकी मठ में 3 दिन से लोग भूखे-प्यासे थे। जब यह बात सामाजिक संस्था को पता चली तो उन्हें जिला दिव्यांग समन्वय समिति की ओर से एक महीने की पूरी खाद्य सामग्री दी गई। पार्षद अमित जायसवाल ने जमालुद्दीनपुरा, कमालपुरा, ख्वाजापुरा, रसूलपुरा इलाके के जरुरतमंदों को राशन पैकेट पहुंचाया।

breaking news,21lockdown,covid19,coronavirus update,coronavirus pandemic,coronavirus outbreak,coronavirus india,india fight lockdown,republic tv,corona virus outbreak,republic world,arnab goswami,republic news,arnab goswami latest debate,indian politics,india debate,corona live,corona virus,channel newsasia,water supplies