ब्लाक प्रमुख ने सैकड़ों जरूरतमंदों में बाटी खाद्य सामग्री

मुस्ताक आलम आराजी लाइन, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र आराजी लाइन ब्लाक प्रमुख नगीना सिंह पटेल प्रतिनिधि डॉ. महेंद्र सिंह पटेल ने मंगलवार को सैकड़ों वंचित परिवार के सदस्यों को खाद्य सामग्री का वितरण किया। लॉक डाउन के चलते लोग मजदूरी नहीं कर पा रहे हैं और अपने घरों में कैद है। कुछ परिवारों में तो खाना बनाने का सामान भी नहीं उपलब्ध है। खाने का भी संकट आ गया है। बेसहारा लोगों की मदद के लिए ब्लाक प्रमुख नगीना सिंह पटेल आगे आई जरूरतमंदों की सूची बनाने के बाद उन्होंने ग्रामीणों को अपने आवास ब्लॉक मुख्यालय पर जरूरी खाद्य सामान और सब्जियां वितरित की। इस दौरान ब्लाक प्रमुख ने ब्लॉक मुख्यालय पर जल्द ही राहत केंद्र की खोलकर वहीं से रोजाना क्षेत्र के जरूरतमंदों को सामूहिक रसोई के जरिए पका पकाया खाना उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं खंड विकास अधिकारी दिवाकर सिंह ने बताया कि प्रशासन से अनुमति लेकर सामूहिक किचन के जरिए सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए जरूरतमंदों को पका खाना उपलब्ध कराया जाएगा। इस दौरान ब्लाक प्रमुख नगीना सिंह पटेल, डॉ. महेंद्र सिंह पटेल, विजय पटेल प्रधान कचनार, राजकुमार गुप्ता, मोहम्मद अनवर, कमल पटेल, जयसवाल वर्मा, मोहम्मद अकरम अली, मनोज कुमार पटेल, एडवोकेट नागेंद्र प्रसाद सिंह, दिनेश यादव आदि लोगों ने सहयोग दिया।

मुस्ताक आलम
आराजी लाइन, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र आराजी लाइन ब्लाक प्रमुख नगीना सिंह पटेल प्रतिनिधि डॉ. महेंद्र सिंह पटेल ने मंगलवार को सैकड़ों वंचित परिवार के सदस्यों को खाद्य सामग्री का वितरण किया। लॉक डाउन के चलते लोग मजदूरी नहीं कर पा रहे हैं और अपने घरों में कैद है। कुछ परिवारों में तो खाना बनाने का सामान भी नहीं उपलब्ध है। खाने का भी संकट आ गया है। बेसहारा लोगों की मदद के लिए ब्लाक प्रमुख नगीना सिंह पटेल आगे आई जरूरतमंदों की सूची बनाने के बाद उन्होंने ग्रामीणों को अपने आवास ब्लॉक मुख्यालय पर जरूरी खाद्य सामान और सब्जियां वितरित की।

इस दौरान ब्लाक प्रमुख ने ब्लॉक मुख्यालय पर जल्द ही राहत केंद्र की खोलकर वहीं से रोजाना क्षेत्र के जरूरतमंदों को सामूहिक रसोई के जरिए पका पकाया खाना उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं खंड विकास अधिकारी दिवाकर सिंह ने बताया कि प्रशासन से अनुमति लेकर सामूहिक किचन के जरिए सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए जरूरतमंदों को पका खाना उपलब्ध कराया जाएगा।
इस दौरान ब्लाक प्रमुख नगीना सिंह पटेल, डॉ. महेंद्र सिंह पटेल, विजय पटेल प्रधान कचनार, राजकुमार गुप्ता, मोहम्मद अनवर, कमल पटेल, जयसवाल वर्मा, मोहम्मद अकरम अली, मनोज कुमार पटेल, एडवोकेट नागेंद्र प्रसाद सिंह, दिनेश यादव आदि लोगों ने सहयोग दिया।