मौलवी ने विदेश से लौटे शख्स को मस्जिद में छिपाया, तो हुआ ऐसा

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के सांबा में उत्तर प्रदेश के व्यक्ति और एक 'मौलवी' के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने कहा कि Uttar Pradesh के एक व्यक्ति ने अपने ट्रैवल हिस्ट्री को अधिकारियों के साथ साझा नहीं किया, यानि की वह घाटी से बाहर गया था और इस बात को उसने अधिकारियों से छिपाने की कोशिश की। पुलिस ने एक 'मौलवी' को भी पकड़ लिया है, जिसने उस व्यक्ति को एक मस्जिद में शरण दी. मौलवी को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में रखा गया है। अधिकारियों ने बताया कि एक गुप्त सूचना के मिलने पर उन्होंने बुधवार की रात को चक दौलत मस्जिद पर छापा मारा और दोनों को पकड़ लिया। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले वादी में लोगों ने अपनी विदेश यात्रा छिपाने वाले 400 से ज्यादा स्थानीय नागरिकों के बारे में नियंत्रण कक्ष को सूचित किया था। इनमे से 200 शिकायतों के सही होने की पुष्टि हुई थी, जिनमे से 150 लोगों को क्वारंटीन में भेज दिया गया था। कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर को भी लॉकडाउन किया गया है। इसके चलते उन लोगों पर कार्रवाई की जा रही है जो अपना यात्रा इतिहास छिपाकर अपने साथ-साथ दूसरों की भी जान खतरे में डाल रहे हैं। सांबा पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे उन लोगों के बारे में किसी भी जानकारी के साथ आगे आएं या ऐसे किसी भी व्यक्ति के बारे में अधिकारियों को अवश्य सूचित करें जो हाल ही में केंद्र शासित प्रदेश के बाहर से आए हैं और अधिकारियों से अपनी विदेश यात्रा छिपा रहे हैं ताकि इन पर उचित कार्रवाई की जा सके और कोरोना संक्रमितों की पहचान की जा सके।

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के सांबा में उत्तर प्रदेश के व्यक्ति और एक ‘मौलवी’ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने कहा कि Uttar Pradesh के एक व्यक्ति ने अपने ट्रैवल हिस्ट्री को अधिकारियों के साथ साझा नहीं किया, यानि की वह घाटी से बाहर गया था और इस बात को उसने अधिकारियों से छिपाने की कोशिश की। पुलिस ने एक ‘मौलवी’ को भी पकड़ लिया है, जिसने उस व्यक्ति को एक मस्जिद में शरण दी. मौलवी को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में रखा गया है।

बाबतपुर एयरपोर्ट पर विमान की हुई आपात मेडिकल लैंडिंग

अधिकारियों ने बताया कि एक गुप्त सूचना के मिलने पर उन्होंने बुधवार की रात को चक दौलत मस्जिद पर छापा मारा और दोनों को पकड़ लिया। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले वादी में लोगों ने अपनी विदेश यात्रा छिपाने वाले 400 से ज्यादा स्थानीय नागरिकों के बारे में नियंत्रण कक्ष को सूचित किया था। इनमे से 200 शिकायतों के सही होने की पुष्टि हुई थी, जिनमे से 150 लोगों को क्वारंटीन में भेज दिया गया था।

कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर को भी लॉकडाउन किया गया है। इसके चलते उन लोगों पर कार्रवाई की जा रही है जो अपना यात्रा इतिहास छिपाकर अपने साथ-साथ दूसरों की भी जान खतरे में डाल रहे हैं।

सांबा पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे उन लोगों के बारे में किसी भी जानकारी के साथ आगे आएं या ऐसे किसी भी व्यक्ति के बारे में अधिकारियों को अवश्य सूचित करें जो हाल ही में केंद्र शासित प्रदेश के बाहर से आए हैं और अधिकारियों से अपनी विदेश यात्रा छिपा रहे हैं ताकि इन पर उचित कार्रवाई की जा सके और कोरोना संक्रमितों की पहचान की जा सके।