Advertisement

जिले से एक हैरान करने वाला मामला आया सामने, शीशा तोड़कर चलती कार से कूदी स्कूली छात्रा, ​फिर हुआ ऐसा…

जिले से एक हैरान करने वाला मामला आया सामने, शीशा तोड़कर चलती कार से कूदी स्कूली छात्रा, ​फिर हुआ ऐसा…

ओडिशा। केंद्रपाड़ा ( Kendrapara) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. गुरुवार को केंद्रपाड़ा जिले के पट्टामुंडई में एक 15 वर्षीय स्कूली छात्रा को तीन बदमाशों ने अगवा कर लिया. इस दौरान छात्रा ने खुद को छुड़ाने की तमाम कोशिशें की लेकिन वह नाकाम रहीं. इसके बाद जान की परवाह किए बिना, छात्रा ने चलती कार से छलांग लगा दी और अपहरण की कोशिश को नाकाम कर दिया।
मामला पुलिस तक पहुंचा तो जांच शुरू हुई. पुलिस ने बताया कि यह घटना केंद्रपाड़ा जिले में पट्टामुंडई पुलिस थाने के एम एन हाई स्कूल के नजदीक हुई. छात्रा सुबह करीब 11 बजकर 20 मिनट पर मैट्रिक की परीक्षा देकर घर लौट रही थीं. इस दौरान तीन अज्ञात बदमाशों ने छात्रा को कार में खींच लिया और विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया. छात्रा ने खुद को छुड़ाने की तमाम कोशिशें भी की लेकिन बदमाशों ने कार के शीशे बंद कर दिए।


पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने छात्रा के साथ मारपीट की जिसकी वजह से उसके हाथ, पैर और गर्दन पर चोटें आईं हैं. गौर करने वाली बात ये है कि इस दौरान छात्रा ने बहादुरी से बदमाशों का मुकाबला किया और खिड़की का शीशा तोड़कर कार से बाहर कूद गईं.इसके बाद बदमाश कार में बैठकर फरार हो गए।
पुलिस के मुताबिक छात्रा कि हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘हमने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और अपहरणकर्ताओं की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं. बच्ची को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पट्टामुंडई ले जाया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर है.’ वहीं आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है और फिलहाल तीनों आरोपी फरार है।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

Jaunpur News : 22 जनवरी को होगा विशेष लोक अदालत का आयोजन

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent