Lockdown के दौरान फैंस के लिए सनी लियोन ने किया ऐसा, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली। अगर आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। लॉकडाउन के दौरान अपने फैंस के लिए सनी ने कुछ अलग और हटकर प्लान किया है। इस वक्त पूरे देश में खौफ का माहौल बना हुआ है बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक कोरोना वायरस से डर घर में रहने को मजबूर हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टेस ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो फैंस को फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा, 'किस किस!! सभी को सुप्रभात'.। इसके साथ ही आपको बता दें कि आप रोजना सनी लियोन चैट शो करेंगी। जिसका नाम का टाइटल है लॉक्ड अप विद सनी. यहां सनी लियोनी रोजाना एक लाइव चैट किया करेंगी. आज इसकी शुरुआत अनीशा दीक्षित के साथ शुरू हो गई है। आपको बता दें कि सनी अपने फैंस का काफी अच्छे से ध्यान रखती हैं। वो लॉकडाउन के दौरान तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने उनकी और उनके पति की लव स्टोरी को लेकर कई सारे मजेदार खुलासे किए। इसी के साथ सनी ने भूपेंद्र चौबे (bhupendra chaubey) के साथ उस कॉन्ट्रोवर्शियल इंटरव्यू का भी जिक्र किया जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में आ गईं थीं। बता दें कि यह किस्सा साल 2016 का है जब सनी लियोन अपनी फिल्म 'मस्तीजादे' (mastizaade) के प्रमोशन के लिए आई थी। इस दौरान भूपेंद्र चौबे ने सनी लियोन की बीती जिंदगी को लेकर कई सारे बेहद घटिया सवाल पूछे थे जिसके बारे में सनी ने कहा कि 'मैं पूरे समय असहज महसूस कर रही थी। मैं सिर्फ यह सोचती रही कि कब उनका आखिरी सवाल होगा। मैं यह सब सिर्फ इसलिए कर पाई क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि कोई और मुझसे बेहतर हो। अगर मैं उसे सबसे अच्छा होने देती हूं जो मैं हूं, तो मैं हार जाऊंगी। ऐसा नहीं है कि मुझसे मेरी बीती जिंदगी को लेकर सवाल नहीं पूछे गए हों। लेकिन जिस तरह से वे सवाल पूछ रहे थे, वह मुझे नीचा दिखा रहे थे जोकि मेरे लिए काफी अजीब था।'

नई दिल्ली। अगर आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। लॉकडाउन के दौरान अपने फैंस के लिए सनी ने कुछ अलग और हटकर प्लान किया है।
इस वक्त पूरे देश में खौफ का माहौल बना हुआ है बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक कोरोना वायरस से डर घर में रहने को मजबूर हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टेस ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो फैंस को फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा, ‘किस किस!! सभी को सुप्रभात’.। इसके साथ ही आपको बता दें कि आप रोजना सनी लियोन चैट शो करेंगी। जिसका नाम का टाइटल है लॉक्ड अप विद सनी. यहां सनी लियोनी रोजाना एक लाइव चैट किया करेंगी. आज इसकी शुरुआत अनीशा दीक्षित के साथ शुरू हो गई है।

View this post on Instagram

Kiss kiss!! Morning everyone!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आपको बता दें कि सनी अपने फैंस का काफी अच्छे से ध्यान रखती हैं। वो लॉकडाउन के दौरान तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने उनकी और उनके पति की लव स्टोरी को लेकर कई सारे मजेदार खुलासे किए।

इसी के साथ सनी ने भूपेंद्र चौबे (bhupendra chaubey) के साथ उस कॉन्ट्रोवर्शियल इंटरव्यू का भी जिक्र किया जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में आ गईं थीं। बता दें कि यह किस्सा साल 2016 का है जब सनी लियोन अपनी फिल्म ‘मस्तीजादे’ (mastizaade) के प्रमोशन के लिए आई थी।

View this post on Instagram

😘

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस दौरान भूपेंद्र चौबे ने सनी लियोन की बीती जिंदगी को लेकर कई सारे बेहद घटिया सवाल पूछे थे जिसके बारे में सनी ने कहा कि ‘मैं पूरे समय असहज महसूस कर रही थी। मैं सिर्फ यह सोचती रही कि कब उनका आखिरी सवाल होगा। मैं यह सब सिर्फ इसलिए कर पाई क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि कोई और मुझसे बेहतर हो। अगर मैं उसे सबसे अच्छा होने देती हूं जो मैं हूं, तो मैं हार जाऊंगी। ऐसा नहीं है कि मुझसे मेरी बीती जिंदगी को लेकर सवाल नहीं पूछे गए हों। लेकिन जिस तरह से वे सवाल पूछ रहे थे, वह मुझे नीचा दिखा रहे थे जोकि मेरे लिए काफी अजीब था।’