Tuesday, August 9, 2022

Lock Down का पालन न करने पर सगे बेटे ने पिता के साथ किया ऐसा

दुनियाभर में कोरोनावायरस के चलते लाखों लोग लॉकडाउन में हैं, तो वहीं हजारों की संख्या में लोक क्वारंटीन और सेल्फ आइसोलेशन में हैं, ताकि इस जानलेवा वायरस की चेन को तोड़ा जा सके। ऐसे में कई लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, तो कुछ जागरूक लोग ऐसे भी हैं, जो इस मामले में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं। ऐसा ही एक मामला साउथ दिल्ली में देखने को मिला, जहां एक बेटे ने लॉकडाउन के नियमों का पालन न करने पर अपने ही पिता के खिलाफ FIR दर्ज करा करा दी है। उस शख्स का कहना है कि उसके पिता भीषण महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का पालन नही कर रहे हैं बेटे ने जो शिकायत वसंत कुंज साउथ थाने में दर्ज कराई है, उसके मुताबिक उसके पिता हर दिन सुबह 8 बजे ही घर से निकल जाते हैं और मना करने पर भी नही मानते हैं। जानकारी के मुताबिक 1 अप्रैल की सुबह जब शिकायतकर्ता के पिता सड़क पर घूम रहे थे, तो उन्हें पहले तो बेटे ने ही समझाया, लेकिन वो नही माने, तो फिर उन्हें मौके पर मौजूद पुलिस वाले ने समझाया. शख्स के पिता पुलिकर्मी की समझाइश के बाद भी नहीं माने तो बेटे ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करा दी।

दिल्ली। दुनियाभर में कोरोनावायरस के चलते लाखों लोग लॉकडाउन में हैं, तो वहीं हजारों की संख्या में लोक क्वारंटीन और सेल्फ आइसोलेशन में हैं, ताकि इस जानलेवा वायरस की चेन को तोड़ा जा सके। ऐसे में कई लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, तो कुछ जागरूक लोग ऐसे भी हैं, जो इस मामले में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला साउथ दिल्ली में देखने को मिला, जहां एक बेटे ने लॉकडाउन के नियमों का पालन न करने पर अपने ही पिता के खिलाफ FIR दर्ज करा करा दी है। उस शख्स का कहना है कि उसके पिता भीषण महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का पालन नही कर रहे हैं बेटे ने जो शिकायत वसंत कुंज साउथ थाने में दर्ज कराई है, उसके मुताबिक उसके पिता हर दिन सुबह 8 बजे ही घर से निकल जाते हैं और मना करने पर भी नही मानते हैं।

ड्यूटी के साथ मानवता की मिसाल भी पेश कर रही सरायपोख्ता पुलिस

जानकारी के मुताबिक 1 अप्रैल की सुबह जब शिकायतकर्ता के पिता सड़क पर घूम रहे थे, तो उन्हें पहले तो बेटे ने ही समझाया, लेकिन वो नही माने, तो फिर उन्हें मौके पर मौजूद पुलिस वाले ने समझाया. शख्स के पिता पुलिकर्मी की समझाइश के बाद भी नहीं माने तो बेटे ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent