Tuesday, August 9, 2022

शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष ने किया अपने विद्यालय को सैनेटाइज | #TEJASTODAY

Saurabh Singh सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर को प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष एवं प्रधानाध्यापक अमित सिंह ने ताहिरपुर में बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए पूरे विद्यालय में छिड़काव किया। बता दें कि प्राथमिक विद्यालय इंग्लिश मीडियम स्कूल है। ये विद्यालय जिले का सबसे अच्छा विद्यालय माना जाता है। बातचीत के दौरान श्री सिंह ने बताया कि विद्यालय की सेवा ही हमारा सबसे बड़ा कर्तब्य है। शिक्षक हित की लड़ाई के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा। शिक्षक का सबसे बड़ा कर्तव्य है बच्चों को पूरी तरह शिक्षित करना और विद्यालय के वातावरण को सही बनाये रखना। साथ ही साफ सफाई का भी पूरा ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है।

Saurabh Singh

सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर को प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष एवं प्रधानाध्यापक अमित सिंह ने ताहिरपुर में बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए पूरे विद्यालय में छिड़काव किया।

बता दें कि प्राथमिक विद्यालय इंग्लिश मीडियम स्कूल है। ये विद्यालय जिले का सबसे अच्छा विद्यालय माना जाता है। बातचीत के दौरान श्री सिंह ने बताया कि विद्यालय की सेवा ही हमारा सबसे बड़ा कर्तब्य है।

शिक्षक हित की लड़ाई के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा। शिक्षक का सबसे बड़ा कर्तव्य है बच्चों को पूरी तरह शिक्षित करना और विद्यालय के वातावरण को सही बनाये रखना। साथ ही साफ सफाई का भी पूरा ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent