Wednesday, August 10, 2022

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या | #TEJASTODAY

Must Read

- Advertisement -

रामनगर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र रामनगर ब्लाक के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के आदिपुर गाँव निवासी मदनलाल गुप्ता की 5 वर्षीय पुत्री राजनंदिनी बुधवार की शाम 7 बजे से ही गायब थी। राजनंदिनी पड़ोस के बच्चों के साथ खेल रही थी। अन्धेरा होने पर सारे बच्चे अपने अपने घर चले गये। लेकिन राजनंदिनी जब घर वापस नही गयी, तो परिजन इधर उधर खोजने लगे लेकिन बच्ची का कोई पता नही चला। परिजन हार थक कर पुलिस को सूचना दिये, लेकिन पुलिस तीन दिन तक इधर-उधर तालाब, नाला, आस-पास खोजने की बात कह कर थाने से वापस कर दे रही थी। शुक्रवार की शाम पचास की संख्या में ग्रामीण थाने पर पहुंचे, तो किसी तरह पुलिस मुकदमा दर्ज किया। शनिवार की सुबह बच्चे घर के बगल खेल रहे थे कि एक बच्चा खेलते खेलते नाली में कूद गया, तो उसके पैर से बच्ची का पैर टकरा गया। वह जाकर परिजनों को बताया। परिजन जब सिचाई के लिये बनी नाली का चेम्बर में देखा, तो बच्ची का पैर दिखाई देते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कोहराम मचते ही ग्रामीण भी इकठ्ठा हो गये। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दिया सूचना पर एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं विजय सिंह समेत सर्किल के सभी थानाध्यक्ष फोरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड घटना स्थल पर पहुचे गए। डॉग स्क्वायड की टीम इधर उधर दौड़ी लेकिन कोई सफलता नही मिला। बच्ची का शव नाली से निकलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए, क्योंकि बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट का निशान दिख रहा था और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई।

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के सरायमोहिउद्दीनपुर गांव में विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना प्रकाश में आई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार रविवार की रात उक्त गांव निवासी अविनाश की 23 वर्षीया पत्नी सुन्दरी अज्ञात कारणों से क्षुब्ध होकर कमरे के भीतर बल्ली के सहारे साड़ी का फंदा लगाकर लटक गयी।

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। काफी दिनों से फरार चल रहे बीस बीस हजार के दो इनामिया बदमाश को क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से सोमवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे। अभियान के क्रम में सोमवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र अरंद गांव के समीप से भागने की फिराक में था पशु क्रूरता व गैंगस्टर एक्ट में निरूद्ध बीस हजार रुपए का ईनामी बदमाश सुहेल पुत्र अब्दुल वहाब निवासी निवासी अरंद को गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह अभियान के क्रम में पुलिस ने सोमवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के असरफपुर उसरहटा गांव से गोवध अधिनियम गैंगस्टर एक्ट निरूद्ध बीस हजार रुपए का ईनामी शाह आलम पुत्र गया सुद्दीन निवासी असरफपुर उसरहटा को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

पास में सो रही छोटी बच्ची की काफी देर तक रोने की आवाज सुनकर परिजनों की नीद खुल गई। परिवार वाले कमरे के भीतर गये तो वहां का दृश्य देखकर अवाक रह गये। सुन्दरी का निष्प्राण शरीर नीचे झूल रहा था।

इस लिंक के द्वारा घर बैठे कमा सकते है दिन के 1 हजार रूपये, मैन खुद आजमाया है।
https://www.faryclubs.com/account/login?invite_key=85011243
अधिक जानकारी के लिए इस वाट्सअप्प ग्रुप को जॉइन करें।
https://chat.whatsapp.com/HSLcilJYLUXF57phbWviKH

अतुल राय जलालपुर, जौनपुर। थाना अंतर्गत थाना प्रभारी के निर्देशानुसार कोविड-19 को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा लागू किए गए लॉकडाउन के पालन करने के लिए रविवार को स्थानीय क्षेत्र त्रिलोचन महादेव बाजार उप निरीक्षक धीरेंद्र सोनकर पुलिस बल के साथ सघन चेकिंग अभियान के दौरान ​बिना मास्क व हेलमेट के अनावश्यक जा रहे बाइक सवार का किया चालान और वसूला चालान शुल्क। इस कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क लगाने वह फालतू टहलने से मना करते हुए जागरूक किया गया और कुछ मन बढ़ लड़कों को दंड बैठक भी कराया गया। इस अभियान में उपस्थित हे. कांस्टेबल सरफराज खान, हे. कांस्टेबल रामआशीष, का. अजीत सिंह उपस्थित रहे।

परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते हीं सराय मोहिउद्दीनपुर चौकी प्रभारी विवेक तिवारी मौके पर पहुंच गये और शव को कब्जे में लिया। मृतका की शादी तीन वर्ष पहले हुई थी। मृतका का छोटा भाई यहीं रहता था। घटना की सूचना मृतका के मायके वालों को दी गई है।

सौरभ सिंह सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के कलवारी स्थित राहुल महाविद्यालय के पास एक जनरल स्टोर में शनिवार की रात शार्ट सर्किट से अचानक आग लगी जिससे लाखों का सामान जलकर राख हो गया। पुराबघेला निवासी सुरेश गौतम कलवारी में किराये के मकान में जनरल स्टोर चलाते हैं। बीती रात दुकान बंदकर वह दुकान की दूसरी मंजिल पर सोने चले गए। रात करीब 1 बजे नीचे से उठ रहे धुंए से उनकी नींद खुली तो शोर मचाते हुए नीचे आये। दुकान से सामान जलने का धुँआ उठ रहा था। किसी तरह बिजली को कट कराकर आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक काफी सामान जलकर नष्ट हो गया। रविवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। दुकान मालिक के अनुसार करीब तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

मृतका का मायका सुलतानपुर जनपद के अखण्डनगर थाना क्षेत्र के कुन्दाभैरवपुर है। मामले में आवश्यक कार्यवाही करने के उपरांत पुलिस ने शव को अन्त्यपरीक्षण हेतु भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक मृतका के मायके वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

जौनपुर। कोरोना संक्रमित व उनके सैम्पल की स्थिति के बारे में जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को 309 सैम्पल के रिजल्ट आये। 250 नेगेटिव और 45 पॉजिटव हैं तथा 14 लोग फिर से पॉजिटिव पाये गये हैं। 38 पेसेंट ठीक भी हुए हैं। जिले में 895 केस अब तक सामने आ चुके हैं। अब तक जनपद में 13 की मृत्यु हुई है। 672 मरीज ठीक होकर के घर जा चुके हैं। 210 मरीज का इलाज चल रहा है।

- Advertisement -

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

रोजगार उपलब्ध कराने के लिये रोजगार मेले का किया जाय आयोजनः डीएम

रोजगार उपलब्ध कराने के लिये रोजगार मेले का किया जाय आयोजनः डीएम देवी प्रसाद शर्मा आजमगढ़। जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This