राजीव गांधी जनता रसोई से लोगों को खाना बांट रहे कांग्रेसी

मुस्ताक आलम वाराणसी। पूरे विश्व भर में कोरोना महामारी बढ़ती ही जा रही है जिसको लेकर पूरे मानव जाति में डर का माहौल कायम है। इसी को देखते हुए भारत सरकार ने 14 अप्रैल तक का लॉक डाउन किया था जिसमें मजदूर, गरीब, दलित रोज काम करने वाला व्यक्ति काफी परेशान हाल है। उसी को देखते हुए कांग्रेस पार्टी भी स्व. राजीव गांधी जनता रसोई के माध्यम से कांग्रेस के सिपाहियों द्वारा भोजन तैयार किया जा रहा है। इसमें जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल द्वारा जिले भर में युद्ध स्तर पर सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता लोगों को खाना खिलाने में खासा प्रयास कर रहे हैं। आज ग्राम सभा कोरउत के नट और अयोध्यापुर बस्ती में भोजन वितरण शिवशंकर और मदन लाल गौड़ के सहयोग से किया गया और कोरोना वायरस के बचाव के लिए गाइड लाइन और जनमानस तक पहुंचाने का कार्यक्रम भी जोरों से चलाया जा रहा है।

मुस्ताक आलम
वाराणसी। पूरे विश्व भर में कोरोना महामारी बढ़ती ही जा रही है जिसको लेकर पूरे मानव जाति में डर का माहौल कायम है। इसी को देखते हुए भारत सरकार ने 14 अप्रैल तक का लॉक डाउन किया था जिसमें मजदूर, गरीब, दलित रोज काम करने वाला व्यक्ति काफी परेशान हाल है।

उसी को देखते हुए कांग्रेस पार्टी भी स्व. राजीव गांधी जनता रसोई के माध्यम से कांग्रेस के सिपाहियों द्वारा भोजन तैयार किया जा रहा है। इसमें जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल द्वारा जिले भर में युद्ध स्तर पर सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता लोगों को खाना खिलाने में खासा प्रयास कर रहे हैं। आज ग्राम सभा कोरउत के नट और अयोध्यापुर बस्ती में भोजन वितरण शिवशंकर और मदन लाल गौड़ के सहयोग से किया गया और कोरोना वायरस के बचाव के लिए गाइड लाइन और जनमानस तक पहुंचाने का कार्यक्रम भी जोरों से चलाया जा रहा है।