एडीओ पंचायत रविन्द्र को मिला प्रशस्ति पत्र

मुस्ताक आलम राजा तालाब, वाराणसी। जिला पंचायत राज अधिकारी शाश्वत सिंह और मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए मजबूती से निरंतर पूर्ण रूप से सफाई व्यवस्था में ग्राम पंचायतों में क्वारेंटाइन सेंटर, साफ-सफाई और कोरोना वायरस रोकने के लिए हाट स्पाट में सराहनीय योगदान के कार्य में लगे सहायक विकास अधिकारी रविंद्र सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। गंगापुर नगर पंचायत में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद आम नागरिकों की जाने की हिम्मत नहीं होती थी। ऐसी चुनौतीपूर्ण घड़ी में कार्य करने वाले एडीओ पंचायत रविंद्र सिंह को साहसपूर्ण कार्य करने के लिए प्रशासन की तरफ से सम्मानित किया गया। काशी विद्यापीठ पिंडरा और बड़ागांव के सहायक विकास अधिकारी पंचायत सहित कुल 25 स्वच्छता ग्राहियों 2 ग्राम पंचायतों के सचिव को भी प्रशस्ति पत्र दिया गया है।

मुस्ताक आलम
राजा तालाब, वाराणसी। जिला पंचायत राज अधिकारी शाश्वत सिंह और मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए मजबूती से निरंतर पूर्ण रूप से सफाई व्यवस्था में ग्राम पंचायतों में क्वारेंटाइन सेंटर, साफ-सफाई और कोरोना वायरस रोकने के लिए हाट स्पाट में सराहनीय योगदान के कार्य में लगे सहायक विकास अधिकारी रविंद्र सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

गंगापुर नगर पंचायत में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद आम नागरिकों की जाने की हिम्मत नहीं होती थी। ऐसी चुनौतीपूर्ण घड़ी में कार्य करने वाले एडीओ पंचायत रविंद्र सिंह को साहसपूर्ण कार्य करने के लिए प्रशासन की तरफ से सम्मानित किया गया। काशी विद्यापीठ पिंडरा और बड़ागांव के सहायक विकास अधिकारी पंचायत सहित कुल 25 स्वच्छता ग्राहियों 2 ग्राम पंचायतों के सचिव को भी प्रशस्ति पत्र दिया गया है।