Monday, May 16, 2022
Advertisement

Jaunpur News : जरूरत पड़ी तो और आगे बढ़ाया जा सकता है राशन वितरण का कार्यः डीएसओ

Jaunpur News : जरूरत पड़ी तो और आगे बढ़ाया जा सकता है राशन वितरण का कार्यः डीएसओ

विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। कोरोना महामारी की पहली लहर के दौरान से ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की शुरुआत हुई। इस योजना के तहत सरकार ने 80 करोड़ से अधिक राशनकार्ड धारकों को निःशुल्क जून तक महीने में दो बार राशन वितरण करने की घोषणा की थी।

Case filed against 4 traders who put up hoardings on electric poles

अप्रैल माह में तीन बार राशन वितरण करना था, मगर राशन उपलब्ध न होने से अप्रैल माह में दो ही बार वितरण हो सका। जिसको लेकर जिला आपूर्ति विभाग से टेलीफोनिक वार्ता कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया तो बताया गया कि अप्रैल माह का जो राशन बाकी था। वह 29 अप्रैल से 12 मई तक बटना था जिसे बढ़ाकर 20 मई कर दिया गया है। बांटना इसलिए शुरू नहीं हो पाया था क्योंकि जो नेफड़ वाली तीन सामग्री जैसे चना, तेल व नमक जनपद में आई नहीं थी। गुरुवार से इन चीजों का आमद हमारे गोदामों में शुरू हो गई है और अब ये 20 मई तक बांट दी जायेगी। जो परिस्थिति अप्रैल माह में हुई है शायद मई माह में भी हो इसलिये मई वाला राशन हो सकता जून में बंटे लेकिन बंटना जरूर है। तीन महीने राशन वितरण होना है। जरूरत पड़ी तो और भी आगे बढ़ाया जायेगा।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

Admission Open : नीलदीप एकेडमी की तरफ से सभी अभिभावकों को चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं

RK Hospital And Blood Component Center

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

Jaunpur News : 22 जनवरी को होगा विशेष लोक अदालत का आयोजन

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर युवक ने ​खाया जहरीला पदार्थ | #TEJASTODAY चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के पारा कमाल गांव में पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर बुधवार की शाम युवक ने किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन फानन में परिजनों ने उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। क्षेत्र के पारा कमाल गांव निवासी पिंटू राजभर 22 पुत्र संतलाल बुधवार की शाम पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर घर में रखा किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर परिजन उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − five =

Read More

Recent