Monday, August 8, 2022

अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को बनाया अपना निशाना | #TEJASTODAY

जौनपुर। जनपद में अपराधियों एवं दबंगो के हौसले इतने बुलंद हो गये है कि पुलिस से उसका असलहा तक छीन ले रहे है जी हां बीती शाम को थाना मछलीशहर मेें नगर के अन्दर एक विधवा की तहरीर पर पूछताछ करने गई कस्बा इंचार्ज सरिता यादव की विपक्षियों ने पिस्टल छीन ली और सरकारी गाड़ी को भी पंक्‍चर करने का प्रयास किया। बाद में कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार गया लेकिन एक अभियुक्त मौका देख थाने से फरार हो गया। मछली शहर कस्बा स्थित सादिगंज मोहल्ला निवासी लखपत्ति पत्नी स्वर्गीय राजनारायण ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने भतीजे द्वारा मारपीट और उनके मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया था। तहरीर के आधार पर कस्बा इंचार्ज मौके पर पहुंच विधवा महिला और विपक्षियों से मामले को लेकर पूछताछ कर रही थी कि विपक्षी नंदलाल कस्बा इंचार्ज द्वारा कही गई किसी बात को लेकर उत्तेजित हो गया। मौके पर मौजूद लोगोंं के अनुसार आरोपितों ने कस्बा इंचार्ज की पिस्टल छीन ली। उनकी वर्दी पर लगा स्टार व होलोग्राम फाड़ दिया। इसी बीच एक आरोपित ने सरकारी जीप की हवा निकालते हुए उसे पंक्‍चर करने का प्रयास किया। जिसके बाद मौके पर मौजूद अन्य लोगों व हमराहियों की मदद से आरोपितों से उन्होंने किसी तरह अपनी पिस्टल बरामद की। इसके बाद कोतवाली से पहुंची पुलिस फोर्स ने बलप्रयोग कर किसी तरह से लोगोंं को काबू में उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली लेकर आयी। इसी बीच भीड़ व अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपित फरार हो गया। कोतवाली पहुँची कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने देर रात नंदलाल, अवधेश, पुष्पा देवी, रवि और पिंटू के खिलाफ तामाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर महिला सहित तीन आरोपित को जेल भेज दिया। जबकि इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर मुख्य आरोपित नंदलाल मौके से फरार हो गया। मामले के बाबत प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय ने पूछताछ के दौरान महिला इंस्पेक्टर से बदसलूकी, वर्दी फाड़ने, पिस्टल छिनने व पुलिस कार्य मे बाधा पहुंचाने की बात कहते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की जानकारी दी गयी है।

जौनपुर। जनपद में अपराधियों एवं दबंगो के हौसले इतने बुलंद हो गये है कि पुलिस से उसका असलहा तक छीन ले रहे है जी हां बीती शाम को थाना मछलीशहर मेें नगर के अन्दर एक विधवा की तहरीर पर पूछताछ करने गई कस्बा इंचार्ज सरिता यादव की विपक्षियों ने पिस्टल छीन ली और सरकारी गाड़ी को भी पंक्‍चर करने का प्रयास किया। बाद में कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार गया लेकिन एक अभियुक्त मौका देख थाने से फरार हो गया।

पंकज बिंद महाराजगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के ग्रामसभा दिलशादपुर निवासी श्री राजेश विश्वकर्मा को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के विस्तार में के जिला सचिव की कमान सौंपी गई। जिससे उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ की गई श्री विश्वकर्मा ने अपने वक्तव्य में कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू मुझ पर भरोसा जताया इसके लिए उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही का कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है मै अपनी पूरी निष्ठा और तन मन धन के साथ आगे बढ़ाने का कार्य करूंगा।

मछली शहर कस्बा स्थित सादिगंज मोहल्ला निवासी लखपत्ति पत्नी स्वर्गीय राजनारायण ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने भतीजे द्वारा मारपीट और उनके मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया था। तहरीर के आधार पर कस्बा इंचार्ज मौके पर पहुंच विधवा महिला और विपक्षियों से मामले को लेकर पूछताछ कर रही थी कि विपक्षी नंदलाल कस्बा इंचार्ज द्वारा कही गई किसी बात को लेकर उत्तेजित हो गया। मौके पर मौजूद लोगोंं के अनुसार आरोपितों ने कस्बा इंचार्ज की पिस्टल छीन ली। उनकी वर्दी पर लगा स्टार व होलोग्राम फाड़ दिया। इसी बीच एक आरोपित ने सरकारी जीप की हवा निकालते हुए उसे पंक्‍चर करने का प्रयास किया।

चंदन अग्रहिर शाहगंज, जौनपुर। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत खैरुदीनपुर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक व साइकिल की भिडंत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर मौजूद लोगों ने इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव निवासी 32 वर्षीय शिवचरन पुत्र राधेश्याम गुरुवार को साइकिल से घर आ रहा था कि आजमगढ़ जनपद के पवई थाना क्षेत्र के खैरुदीनपुर गांव के समीप सामने आ रही तेज रफ्तार बाइक की भिडंत हो गई। जिसमें 55 वर्षीय बाइक सवार अज्ञात भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

जिसके बाद मौके पर मौजूद अन्य लोगों व हमराहियों की मदद से आरोपितों से उन्होंने किसी तरह अपनी पिस्टल बरामद की। इसके बाद कोतवाली से पहुंची पुलिस फोर्स ने बलप्रयोग कर किसी तरह से लोगोंं को काबू में उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली लेकर आयी। इसी बीच भीड़ व अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपित फरार हो गया। कोतवाली पहुँची कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने देर रात नंदलाल, अवधेश, पुष्पा देवी, रवि और पिंटू के खिलाफ तामाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर महिला सहित तीन आरोपित को जेल भेज दिया।

पंकज बिंद महाराजगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के ग्रामसभा दिलशादपुर निवासी श्री राजेश विश्वकर्मा को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के विस्तार में के जिला सचिव की कमान सौंपी गई। जिससे उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ की गई श्री विश्वकर्मा ने अपने वक्तव्य में कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू मुझ पर भरोसा जताया इसके लिए उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही का कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है मै अपनी पूरी निष्ठा और तन मन धन के साथ आगे बढ़ाने का कार्य करूंगा।

जबकि इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर मुख्य आरोपित नंदलाल मौके से फरार हो गया। मामले के बाबत प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय ने पूछताछ के दौरान महिला इंस्पेक्टर से बदसलूकी, वर्दी फाड़ने, पिस्टल छिनने व पुलिस कार्य मे बाधा पहुंचाने की बात कहते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की जानकारी दी गयी है।

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। ​बुधवार की रात भतीजे ने अपने ही चाचा को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छिड़वा भादी निवासी 40 वर्षीय दुर्जन राजभर को किसी बात को लेकर उसका भतीजा डंडे से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली पहुंच कर मामले की सूचना पुलिस को दी। चंदन अग्रहिर शाहगंज, जौनपुर। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत खैरुदीनपुर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक व साइकिल की भिडंत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर मौजूद लोगों ने इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव निवासी 32 वर्षीय शिवचरन पुत्र राधेश्याम गुरुवार को साइकिल से घर आ रहा था कि आजमगढ़ जनपद के पवई थाना क्षेत्र के खैरुदीनपुर गांव के समीप सामने आ रही तेज रफ्तार बाइक की भिडंत हो गई। जिसमें 55 वर्षीय बाइक सवार अज्ञात भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।जौनपुर। नगर के मोहल्ला दिलाजाक (गूलर घाट) स्थित श्री सिद्धिविनायक मेडिकल एजेंसी का उद्घाटन जायसवाल समाज सेवा समिति के जिलाध्यक्ष सर्वेश जायसवाल ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि आज के दौर में मेडिकल स्टोर या मेडिकल एजेंसी का होना अति आवश्यक है। विभिन्न प्रकार की बीमारियों द्वारा पांव पसार लेने से लोगों को मेडिकल की सुविधा मुहैया कराना इनकी जिम्मेदारी बनती है। मेडिकल एजेंसी के अधिष्ठाता नीतीश कुमार जायसवाल व शैलेंद्र कुमार जायसवाल ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जायसवाल समाज सेवा समिति के नगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार जायसवाल, नगर महामंत्री सत्य प्रकाश जायसवाल, धर्मेंद्र सेठ, रजत जायसवाल, धीरेंद्र कुमार जायसवाल, प्रशांत जायसवाल, दिलीप जायसवाल, अनुज गुप्ता, रामआसरे जायसवाल, सत्येंद्र मौर्य, आकाश मेडिकल, ध्रुव जायसवाल, विकास गुप्ता, दुष्यंत मिश्रा, अंशुल कुमार आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent