Friday, December 9, 2022
Advertisement

डा. क्षितिज शर्मा की पत्नी के निधन पर शोकसभा आयोजित, दी श्रद्धांजलि | #TejasToday

सर्वाधिक पढ़ा जानें वाला जौनपुर का नं. 1 न्यूज पोर्टल

डा. क्षितिज शर्मा की पत्नी के निधन पर शोकसभा आयोजित, दी श्रद्धांजलि | #TejasToday

जौनपुर। लायंस क्लब जौनपुर मेन की अध्यक्ष सोना बैंकर की अध्यक्षता में शनिवार को शोकसभा आयोजित किया गया। जिसमें लायन्स क्लब की सदस्य व फर्स्ट लायन लेडी आफ मल्टिपल डा. राजश्री नायर शर्मा के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त कर मृतक आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना किया गया।

इस मौके पर सोना बैंकर ने कहा कि डा. राजश्री का आकस्मिक निधन एक कर्मठ एवं जुझारू व्यक्तित्व की क्षति है। सैय्यद मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि उनका स्नेहपूर्ण सानिध्य और मधुर व्यक्तित्व अविस्मरणीय रहेगा। सचिव अनिल गुप्ता ने कहा कि इस दुखद घटना से मन बहुत ही विचलित और अशांत है।

इस दौरान उपस्थित सदस्यों ने डा. राजश्री के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किया। इस मौके पर राकेश श्रीवास्तव, शकील अहमद, अशोक मौर्य, रामकुमार साहू, संजय श्रीवास्तव, शत्रुघ्न मौर्य, अमित पाण्डेय, संदीप गुप्ता, महेन्द्र नाथ सेठ, गोपीचंद साहू, शिवानंद अग्रहरी, रवि श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

GRAND OPENING:: La Pino'z Pizza | स्थान: उत्सव मोटल (निकट वाजिदपुर तिराहा), जौनपुर | Contact- 7567564424, 9555470024, 9695695005 | #TejasToday
सर्वाधिक पढ़ा जानें वाला जौनपुर का नं. 1 न्यूज पोर्टल केराकत के मनबढ़ दरोगा से निषाद बस्ती के लोग परेशान | #TejasToday केराकत, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र में बीती शाम कोतवाली के मनबढ़ दरोगा सुदर्शन यादव द्वारा निषाद बस्ती में जाकर गालियां देते हुए फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गयी। उक्त गांव निवासी प्रभाकर निषाद ने आरोप लगाते हुए बताया कि हमारे सगे भाई गांव के कई लोगों से पैसा जमा कराकर देने से इंकार कर रहे हैं। बता रहे हैं कि कंपनी भाग गई है, इसलिये अब पैसा नहीं मिलेगा। इसके बाबत प्रार्थना पत्र देने के बावजूद कोई कार्रवाई न होने से प्रभाकर ने अपने भाई का खेत जाने वाले रास्ते को अवरूद्ध कर दिया। इस पर भाई द्वारा कोतवाली में मेरी शिकायत की गयी जिस पर उक्त मनबढ़ दरोगा मेरी अनुपस्थिति में परिवार के सदस्यों को गाली देते हुये मुझे सहित परिवार के सभी लोगों को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दिये। उक्त दरोगा की इस हरकत से जहां पीड़ित और परेशान हो गया, वहीं गांव के अन्य लोग दरोगा से परेशान होकर जिला व पुलिस प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराये।

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर युवक ने ​खाया जहरीला पदार्थ | #TEJASTODAY चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के पारा कमाल गांव में पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर बुधवार की शाम युवक ने किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन फानन में परिजनों ने उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। क्षेत्र के पारा कमाल गांव निवासी पिंटू राजभर 22 पुत्र संतलाल बुधवार की शाम पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर घर में रखा किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर परिजन उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Millions of tires and batteries stolen on the highway. #TejasToday

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent