Saturday, December 10, 2022
Advertisement

जौनपुर के अकबर आब्दी एडवोकेट को दिल्ली सरकार ने इलेक्ट्रिक सिटी रेगुलेरिटी कमीशन का सदस्य बनाया

जौनपुर के अकबर आब्दी एडवोकेट को दिल्ली सरकार ने इलेक्ट्रिक सिटी रेगुलेरिटी कमीशन का सदस्य बनाया

जौनपुर। जिले के जफराबाद निवासी अकबर आब्दी एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट को दिल्ली सरकार ने इलेक्ट्रिक सिटी रेगुलेरिटी कमीशन नई दिल्ली (CGRF) का (लीगल) सदस्य मनोनीत किया है। उनकी इस नियुक्ति से जिले में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। गौरतलब है कि जिले के जफराबाद के रहने वाले अकबर आब्दी ने इंटर कॉलेज जौनपुर से वर्ष 1988 में इंटरमीडिएट शिक्षा ग्रहण करने के बाद 1991 अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से BSc व 1994 में एलएलबी की डिग्री हासिल किया था। 1995 से वे दिल्ली सुप्रीम कोर्ट कोर्ट में बतौर अधिवक्ता प्रैक्टिस करते चले आ रहे हैं। मेरठ के हाशिमपुर दंगे में बेगुनाह लोगों के खून बहाने वाले 30 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को वे सज़ा भी दिला चुके है।

उनकी पत्नी श्रीमती शाज़िया नज़र ज़ैदी बतौर ADJ (जज) बागपत में तैनात हैं। उनका ननिहाल जौनपुर नगर के बाज़र भुआ पानदरीबा मीरघर में है। उनकी इस नियुक्ति से कांग्रेस के जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़, सामाजिक कार्यकर्ता शाकिर रज़ा, पत्रकार सैयद हसनैन कमर “दीपू”, भाजपा नेता शम्सी आज़ाद, कांग्रेस नेता आजम ज़ैदी सहित अन्य लोगों ने उनको बधाई दी है।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

कोई भी विद्यार्थी छात्रवृत्ति से वंचित न रहे: जिलाधिकारी

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

Jaunpur News : 22 जनवरी को होगा विशेष लोक अदालत का आयोजन

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर युवक ने ​खाया जहरीला पदार्थ | #TEJASTODAY चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के पारा कमाल गांव में पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर बुधवार की शाम युवक ने किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन फानन में परिजनों ने उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। क्षेत्र के पारा कमाल गांव निवासी पिंटू राजभर 22 पुत्र संतलाल बुधवार की शाम पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर घर में रखा किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर परिजन उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent