​जौनपुर से सटे इस जिले में एक कोरोना पॉजिटिव की मौत

मुस्ताक आलम रोहनिया,  वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र रोहनिया गंगापुर में कोरोना पॉजिटिव श्री प्रकाश गुप्ता उर्फ पिल्लू गुप्ता उम्र 55 वर्ष जोकि विगत 13 तारीख को कोलकाता गए थे और 15 तारीख को कोलकाता से वापस रोहनिया गंगापुर अपने घर आए थे। 22 तारीख को उन्हें सर्दी जुकाम की शिकायत पर घर के लोगों ने प्राइवेट चिकित्सालय में उनको भर्ती कराया, लेकिन हालत में सुधार ना होने के कारण प्राइवेट डॉक्टरों ने उन्हें बीएचयू रेफर कर दिया। बीएचयू में आईसीयू में वह एडमिट थे और इलाज के दौरान उनके खून का सैंपल चेकअप के लिए गया था। लेकिन 3 तारीख को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई लेकिन बीएचयू के डॉक्टरों ने जांच रिपोर्ट में बताया कि श्री प्रकाश गुप्ता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही यह सूचना स्वास्थ्य विभाग और जिले के अधिकारियों को प्राप्त हुई की गंगापुर में भी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। तो तत्काल पूरे नगर पंचायत गंगापुर को सील करते हुए पूरे गंगापुर में फागिंग और सैनिटाइज का कार्य चालू करा दिया गया और स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा मरने वाले के परिवार के बाकी लोगों का थर्मल स्कैनिंग करा कर उनकी हिस्ट्री जुटाई जा रही है। गंगापुर चौकी प्रभारी संजय राय ने बताया कि बाकी परिवार के लोगों का चेकअप स्वास्थ्य विभाग द्वारा कराया जा रहा है और किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना है और घर में ही क्वॉरेंटाइन रहना है, अगर जो भी व्यक्ति घर से बाहर निकलता है उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अभी यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह कहां-कहां गए थे और उनके साथ कौन-कौन लोग उनके दुकान पर काम करते थे। इटली में कोरोना,कोरोना संक्रमण,कोरोना वायरस,कोरोना दवा,कोरोना इलाज,ट्रेड वॉर,दक्षिण कोरिया में कोरोना,अमरीका,स्पेन,वुहान,बीबीसी हिन्दी,भारत,ईरान,चीन,corona myths,spain,bbc hindi,italy corona,usa,economy and corona

मुस्ताक आलम
रोहनिया, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र रोहनिया गंगापुर में कोरोना पॉजिटिव श्री प्रकाश गुप्ता उर्फ पिल्लू गुप्ता उम्र 55 वर्ष जोकि विगत 13 तारीख को कोलकाता गए थे और 15 तारीख को कोलकाता से वापस रोहनिया गंगापुर अपने घर आए थे। 22 तारीख को उन्हें सर्दी जुकाम की शिकायत पर घर के लोगों ने प्राइवेट चिकित्सालय में उनको भर्ती कराया, लेकिन हालत में सुधार ना होने के कारण प्राइवेट डॉक्टरों ने उन्हें बीएचयू रेफर कर दिया।

एक बार फिर जनपद में मचा हड़कंप, जौनपुर में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव

बीएचयू में आईसीयू में वह एडमिट थे और इलाज के दौरान उनके खून का सैंपल चेकअप के लिए गया था। लेकिन 3 तारीख को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई लेकिन बीएचयू के डॉक्टरों ने जांच रिपोर्ट में बताया कि श्री प्रकाश गुप्ता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही यह सूचना स्वास्थ्य विभाग और जिले के अधिकारियों को प्राप्त हुई की गंगापुर में भी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। तो तत्काल पूरे नगर पंचायत गंगापुर को सील करते हुए पूरे गंगापुर में फागिंग और सैनिटाइज का कार्य चालू करा दिया गया और स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा मरने वाले के परिवार के बाकी लोगों का थर्मल स्कैनिंग करा कर उनकी हिस्ट्री जुटाई जा रही है।

Jaunpur News : डॉ. राजेश यादव का कथन अति सराहनीय

गंगापुर चौकी प्रभारी संजय राय ने बताया कि बाकी परिवार के लोगों का चेकअप स्वास्थ्य विभाग द्वारा कराया जा रहा है और किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना है और घर में ही क्वॉरेंटाइन रहना है, अगर जो भी व्यक्ति घर से बाहर निकलता है उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अभी यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह कहां-कहां गए थे और उनके साथ कौन-कौन लोग उनके दुकान पर काम करते थे।

इटली में कोरोना,कोरोना संक्रमण,कोरोना वायरस,कोरोना दवा,कोरोना इलाज,ट्रेड वॉर,दक्षिण कोरिया में कोरोना,अमरीका,स्पेन,वुहान,बीबीसी हिन्दी,भारत,ईरान,चीन,corona myths,spain,bbc hindi,italy corona,usa,economy and corona