मनुष्य जीवन प्राप्ति का उद्देश्य ही समाज सेवा है: शोभित सिंह

समाजसेवी शोभित सिंह ने 150 जरूरतमंद परिवारों को पहुंचाया राहत वाराणसी। देश में महामारी का रूप धारण कर लिया कोरोना वायरस के कारण लाकडाउन घोषित हुआ है। जिससे गरीबों को खाने पीने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। शनिवार की दोपहर में समाजसेवी शोभित सिंह गोलू के कुशल नेतृत्व में शिवपुर बाईपास, परमानंदपुर, होलापुर के लगभग 150 जरूरतमंद परिवारों को 5 किलो चीनी 5 किलो चावल 3 किलो दाल नमक 1 लीटर तेल मसाला साबुन और बिस्किट प्रति परिवार के हिसाब से सहायतार्थ घर घर जाकर वितरित किया गया। इस मौके पर शोभित सिंह गोलू ने कहा मनुष्य जीवन प्राप्ति का उद्देश्य ही समाज सेवा है, धर्म और परिवार का संस्कार है कि आसपास रहने वाले कभी भी किसी प्रकार की तकलीफ़ में न रह पाए और अगर उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या हो रही है तो सर्वप्रथम हमारा परम कर्तव्य है कि उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाए और यह सहयोग इसी प्रकार से आगे भी की जाएगी, कोरोनावायरस जैसी गंभीर आपदा के द्वारा उत्पन्न हुए आर्थिक संकट को देखते हुए जो भी परिवार किसी भी प्रकार से भोजन सामग्री इत्यादि खरीदने में सक्षम नहीं हो पा रहे हैं, हम सभी का प्रयास है कि उन्हें वह सारी चीजें उपलब्ध कराई जाए जिनकी उन्हें सख्त जरूरत है, इसी प्रयास के तहत हम सभी ने एक छोटे से सहयोग की कोशिश की है जिसे आगे भी अनवरत जारी रखा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे सँगयं के आने के बाद एक भी गरीब भूखा नही सोएगा सब तक समुचित व्यवस्था पहुचना हमारा सामाजिक नैतिक कर्तव्य है जिसे हम हर हाल में करेंगे। इस मौके पर विशेष सहयोगी के रूप में अनुराग सिंह रौनक, यथार्थ सिंह, अभिनव सिंह, आकाश दूबे, निक्की मिश्रा, राहुल सिंह, अनुज सिंह आदि लोग उपस्थित रहे। धन की प्राप्ति,रावण संहिता,उपाय,रावण संहिता के ये 8 तांत्रिक उपाय,धन,करे रावण संहिता के 8 तांत्रिक उपाय और उठाये लाभ,sureshanand ji,spritual,destiny,asharamji bapu,solar eclipse,lunar eclipse,mantra for eclipse,om hreem namah,aacharya guruji,gururvishnu

समाजसेवी शोभित सिंह ने 150 जरूरतमंद परिवारों को पहुंचाया राहत

वाराणसी। देश में महामारी का रूप धारण कर लिया कोरोना वायरस के कारण लाकडाउन घोषित हुआ है। जिससे गरीबों को खाने पीने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। शनिवार की दोपहर में समाजसेवी शोभित सिंह गोलू के कुशल नेतृत्व में शिवपुर बाईपास, परमानंदपुर, होलापुर के लगभग 150 जरूरतमंद परिवारों को 5 किलो चीनी 5 किलो चावल 3 किलो दाल नमक 1 लीटर तेल मसाला साबुन और बिस्किट प्रति परिवार के हिसाब से सहायतार्थ घर घर जाकर वितरित किया गया।

युवा सोच फाउण्डेशन ने वनवासी बस्ती में बांटी खाद्य सामग्री

इस मौके पर शोभित सिंह गोलू ने कहा मनुष्य जीवन प्राप्ति का उद्देश्य ही समाज सेवा है, धर्म और परिवार का संस्कार है कि आसपास रहने वाले कभी भी किसी प्रकार की तकलीफ़ में न रह पाए और अगर उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या हो रही है तो सर्वप्रथम हमारा परम कर्तव्य है कि उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाए और यह सहयोग इसी प्रकार से आगे भी की जाएगी, कोरोनावायरस जैसी गंभीर आपदा के द्वारा उत्पन्न हुए आर्थिक संकट को देखते हुए जो भी परिवार किसी भी प्रकार से भोजन सामग्री इत्यादि खरीदने में सक्षम नहीं हो पा रहे हैं, हम सभी का प्रयास है कि उन्हें वह सारी चीजें उपलब्ध कराई जाए जिनकी उन्हें सख्त जरूरत है, इसी प्रयास के तहत हम सभी ने एक छोटे से सहयोग की कोशिश की है जिसे आगे भी अनवरत जारी रखा जाएगा।

Jaunpur News : कोरोना वायरस से लड़ने के लिये रत्नाकर ने शुरू की अनोखी पहल

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे सँगयं के आने के बाद एक भी गरीब भूखा नही सोएगा सब तक समुचित व्यवस्था पहुचना हमारा सामाजिक नैतिक कर्तव्य है जिसे हम हर हाल में करेंगे।
इस मौके पर विशेष सहयोगी के रूप में अनुराग सिंह रौनक, यथार्थ सिंह, अभिनव सिंह, आकाश दूबे, निक्की मिश्रा, राहुल सिंह, अनुज सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

धन की प्राप्ति,रावण संहिता,उपाय,रावण संहिता के ये 8 तांत्रिक उपाय,धन,करे रावण संहिता के 8 तांत्रिक उपाय और उठाये लाभ,sureshanand ji,spritual,destiny,asharamji bapu,solar eclipse,lunar eclipse,mantra for eclipse,om hreem namah,aacharya guruji,gururvishnu