Thursday, December 1, 2022
Advertisement

डेढ़ किलो गांजा एवं बाइक समेत दो स्मगलर गिरफ्तार

Must Read

- Advertisement -

मीरगंज, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के निगोह गोधना मार्ग पर भटहर नहर पुलिया के समीप वाहन चेकिंग के दौरान डेढ़ किलो गाजा के साथ तस्कर को पकड़ कर पुलिस ने जेल भेज दिया। गुरुवार की देर शाम मीरगंज पुलिस हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली की एक व्यक्ति नशे के सामान को लेकर कहीं जाने की फिराक में है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए सक्रिय हुई पुलिस और सजग होेकर वाहन चेकिंग करने लगी। इसी दौरान बाइक सवार तस्कर भी वाहन के साथ पहुंच गए। पुलिस सूत्रो के अनुसार-पकड़े गए तस्कर  शातिर और नशे के सौदागर करन चौहान पुत्र राम उजागर निवासी मोलनापुर थाना मीरगंज के पास से डेढ़ किलो गाजा बरामद हुआ। जिन्हें गिरफ्त में लेकर कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई संदीप शर्मा, नौसाद हुसैन, कांस्टेबल सुधीर कुमार गौतम रहे। इस सम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि उक्त अभियुक्तो को कानूनी कारवाही करते हुए न्यायलय भेज दिया गया।

मीरगंज, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के निगोह गोधना मार्ग पर भटहर नहर पुलिया के समीप वाहन चेकिंग के दौरान डेढ़ किलो गाजा के साथ तस्कर को पकड़ कर पुलिस ने जेल भेज दिया।
गुरुवार की देर शाम मीरगंज पुलिस हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थी।

जौनपुर। जनपद में विशेष संचारी अभियान 01 से 31 जुलाई तक चलाया जा रहा है। जिसके अन्तर्गत नगर पालिका द्वारा भण्डारी, नईगंज, जहांगीराबाद, उमरपुर, ओलंदगंज, नखास सहित विभिन्न स्थानों पर एण्टी लार्वा, फागिंग एवं सैनिटाइजेशन का कार्य कराया गया। पशु चिकित्सा अधिकारियों के द्वारा सूअर पालकों को संचारी रोग अभियान के अंतर्गत साफ-सफाई एवं सूकरों को गांव से बाहर सूकर वाड़ा बनवाकर रखने के लिए प्रेरित किया गया। मुख्य पशुचिकित्सा अधिकारी ने कहा कि सूकर पालक गांव से बाहर अपना सूकर वाड़ा बनवाये और वहीं पर सूकर पालन करें। पंचायती राज विभाग द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में नालियों, झाड़ियों एवं चकरोड की साफ-सफाई, एण्टी लार्वा एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव, शौचालयों के प्रयोग के लिए प्रेरित करना आदि कार्य किया गया। साथ ही संचारी रोग के बारे में लोगों को जागरूक किया गया। आईसीडीएस विभाग द्वारा मातृ समिति की बैठक की गई। वहीं कृषि विभाग द्वारा किसान जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया गया।

तभी मुखबिर से सूचना मिली की एक व्यक्ति नशे के सामान को लेकर कहीं जाने की फिराक में है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए सक्रिय हुई पुलिस और सजग होेकर वाहन चेकिंग करने लगी। इसी दौरान बाइक सवार तस्कर भी वाहन के साथ पहुंच गए। पुलिस सूत्रो के अनुसार-पकड़े गए तस्कर  शातिर और नशे के सौदागर करन चौहान पुत्र राम उजागर निवासी मोलनापुर थाना मीरगंज के पास से डेढ़ किलो गाजा बरामद हुआ।

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डोमनपुर गांव में पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। महिल को इलाज के लिये राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के डोमनपुर गांव निवासी 28 वर्षीय सुमन पत्नी इन्द्रसेन राजभर ने बुधवार की देर शाम पारिवारिक कलह से झुब्ध होकर घर में रखा विषाक्त पदार्थ खा लिया। हालत गंभीर होने पर परिजनों ने इलाज के लिये राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिन्हें गिरफ्त में लेकर कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई संदीप शर्मा, नौसाद हुसैन, कांस्टेबल सुधीर कुमार गौतम रहे। इस सम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि उक्त अभियुक्तो को कानूनी कारवाही करते हुए न्यायलय भेज दिया गया।

 सिरकोनी, जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर त्रिमुहानी निषाद बस्ती में सर्प के काटने से उर्मिला निषाद उम्र 57 वर्ष की महिला की मृत्यु हो गयी। परिजनों ने बताया कि मुर्गी के दरबा से अंडा निकालने गई थी। दरबे के अंदर बैठे जहरीले सर्प ने काट लिया। ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सिरकोनी, जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर त्रिमुहानी निषाद बस्ती में सर्प के काटने से उर्मिला निषाद उम्र 57 वर्ष की महिला की मृत्यु हो गयी। परिजनों ने बताया कि मुर्गी के दरबा से अंडा निकालने गई थी। दरबे के अंदर बैठे जहरीले सर्प ने काट लिया। ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

यातायात नियमों के प्रति विद्यार्थियों को किया गया जागरूक

यातायात नियमों के प्रति विद्यार्थियों को किया गया जागरूक अनिल कश्यप हापुड़। यातायात माह के अंतर्गत जेएमएस वर्ल्ड स्कूल में सड़क...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This