Thursday, July 7, 2022
Advertisement

ये कैसा बदला? मां-बाप के सामने मासूम बेटी से गैंगरेप

ये कैसा बदला? मां-बाप के सामने मासूम बेटी से गैंगरेप

मुरादाबाद।​ जिले में एक नाबालिग के साथ उसके मां- बाप की मौजदूगी में गैंगरेप की घिनौनी घटना सामने आई है। लड़की का भाई 10 दिन पहले गांव में ही रहने वाली अपनी प्रेमिका को लेकर फरार है। काफी खोजबीन के बाद भी जब प्रेमी जोड़ा हाथ नहीं आया तो प्रेमिका के घरवालों ने सबक सिखाने की ठान ली। प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी के पूरे परिवार को अगवा कर लिया। उसकी नाबालिग बहन से गैंगरेप के बाद उम्र में दोगुने आदमी से उसकी जबरन शादी करा दी।
यह है आरोप

5 लाख की रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार

कानून व्यवस्था को मुंह चिढ़ा रही यह घिनौनी वारदात मुरादाबाद के छजलैट थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गैंगरेप की शिकार लड़की के भाई का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से अफेयर चल रहा था। 27 जून को दोनों घर से फरार हो गए। प्रेमिका के घर वालों ने पहले तो खोजबीन की, लेकिन जब सुराग नहीं मिला तो बहन के प्रेमी को सबक सिखाने के लिए इस घिनौनी हरकत को अंजाम दे डाला। 28 जून को प्रेमिका के घर वालों ने युवक के मां-बाप को अगवा कर लिया और अमरोहा में एक रिश्तेदार के घर ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद मां- बाप से फोन कराकर रिश्तेदारी में ठहरी उनकी नाबालिग बेटी को भी अमरोहा बुला लिया। अमरोहा पहुंची 16 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ प्रेमिका के पिता, भाई, चाचा और मामा समेत आठ लोगों ने गैंगरेप किया।

पति ने पत्नी और बेटे को खिलाया कीटनाशक

गिड़गिड़ाता रहा बाप, बेटी से रेप करते रहे दबंग
छजलैट थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने कहा है कि दबंगों ने उन्हें और उनकी पत्नी को अमरोहा में बंधक बनाकर रखा। गोली मारने की धमकी देकर बेटी को फोन कराया। जब वह अमरोहा पहुंची तो उसे भी बंधक बना लिया। उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

अगर आप भी परीक्षार्थी तो यह खबर आपके लिए

छूटकर आने के बाद दर्ज कराया मुकदमा
पीड़ित परिवार ने दबंगों के कब्जे से छूटकर आने के बाद 4 जुलाई को पुलिस को घटना की सूचना दी। थानाध्यक्ष छजलैट सुनील कुमार ने बताया कि 5 जुलाई को सात लोगों को नामजद करते हुए कुल 8 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
अमरोहा में रेलवे स्टेशन के पास बंधक बनाकर रखा
मामले की विवेचना कर रहे एसआई विपिन कुमार ने बताया कि पुलिस को शुरुआती छानबीन में पता चला है कि घटना अमरोहा रेलवे स्टेशन पास हुई है। पीड़िता के पिता को इस जगह के बारे में ठीक-ठीक याद नहीं है। विवेचक ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। अमरोहा में जिस जगह की घटना बताई गई है, वहां आरोपियों की रिश्तेदारी है।

Admission Open : Faridul Haque Memorial Degree College में B.A, B.Com, B.Sc, M.A, M.Sc प्रथम एवं द्वितीय वर्ष की आनलाइन/आफ लाइन कक्षाएं 05 जुलाई से प्रारम्भ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × two =

Read More

Recent