वर्सोवा विधानसभा की समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी का के-वेस्ट वार्ड पर हंगामा।

वर्सोवा विधानसभा इलाके में नाले की ठीक से सफाई, चालियों में गटर का गंदा पानी बहना,सड़कें टूटी-फूटी होना, कई जगह गटर खुले होना, इन मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने के-वेस्ट वार्ड ऑफिसर के अंदर घुसकर धरना दिया और बीएमसी के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की। इस प्रदर्शन का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और वर्सोवा विधान सभा के अध्यक्ष संजय बेड़िया गिरगांवकर ने किया।
संजय बेड़िया गिरगांवकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता बीएमसी से जुड़ी तकलीफों को लेकर काफी समय से वार्ड अधिकारी पृथ्वीराज चौहान से मिलना चाहते थे, उन्होंने एक बार हम सभी को मिलने का समय दिया और जब पार्टी के कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिए कार्यालय में गए तो पता चला कि वो उस दिन नहीं आए। उसके बाद उनसे फोन पर संपर्क करने की कई बार कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन तक उठाना उचित नहीं समझा।
संजय बेड़िया गिरगांवकर ने कहा कि जब इस अधिकारी का एक राष्ट्रीय पार्टी के नेताओं के साथ इस प्रकार का व्यवहार है, तो फिर आम जनता के साथ किए जा रहे इनके व्यवहार को समझा जा सकता है। उन्होंने सवाल किया कि क्या हम लोग अछूत हैं।
आज भी प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता अपने इलाके की समस्याओं को अधिकारियों तक पहुंचाना चाहते हैं। वार्ड अधिकारी आज भी मौजूद नहीं थे, इसलिए बीएमसी के सुरक्षाकर्मियों ने संजय बेड़िया गिरगांवकर के साथ गए प्रतिनिधिमंडल को अधिशासी अभियंता श्री मोहिते से मिलवाया। श्री मोहिते ने प्रतिनिधिमंडल की पूरी बातें बड़े धैर्य से सुनी और उन्होंने एक महिला अधिकारी को बुलाकर उन्हें निर्देश दिया कि भविष्य में जब भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता किसी समस्या को लेकर कार्यालय आएं तो उन्हें पूरा मान-सम्मान देकर उनकी समस्याओं का समाधान निकाला जाए। ये आश्वासन मिलने के बाद आप के नेताओं ने धरना समाप्त कर दिया।

धरने के दौरान ये कार्यकर्ता भारतमाता की जय, वंदे-मातरम्, इंकेलाब- जिंदाबाद प्रीति शर्मा – जिंदाबाद, केजरीवाल – जिंदाबाद और संजय भैय्या -जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent