Wednesday, November 30, 2022
Advertisement

सिकरारा में बिजली कटौती से परेशान हैं लोग

Must Read

- Advertisement -

सौरभ सिंह सिकरारा, जौनपुर। जहां सरकार कह रही है कि गांवों में 15 से 20 घंटे बिजली मिलेगी। वहीं सिकरारा क्षेत्र में लगभग एक महीने से बिजली इस तरह मिल रही कि कब रहती कब चली जाती है पता भी नहीं चलता। स्थानीय लोगों का कहना है कि उपकेंद्र पर पूछने पर कर्मचारी सही तरीके से जबाब नहीं देते। सिकरारा बाजार के लल्ला जायसवाल का कहना है कि 24 घंटे में मात्र 3 घंटे बिजली मिलती है। उसमें भी लगातार कटौती होती रहती है। वहीं समाजसेवी भूपेंद्र सिंह मंगली ने बताया कि किसान धान की रोपाई कर रहे हैं। उनके लिए बिजली न मिलने पर बहुत समस्या हो रही और अगर इसी तरह चलता रहा तो जनता सड़क पर उतरने को मजबूर होगी।

सौरभ सिंह
सिकरारा, जौनपुर। जहां सरकार कह रही है कि गांवों में 15 से 20 घंटे बिजली मिलेगी। वहीं सिकरारा क्षेत्र में लगभग एक महीने से बिजली इस तरह मिल रही कि कब रहती कब चली जाती है पता भी नहीं चलता।

स्थानीय लोगों का कहना है कि उपकेंद्र पर पूछने पर कर्मचारी सही तरीके से जबाब नहीं देते। सिकरारा बाजार के लल्ला जायसवाल का कहना है कि 24 घंटे में मात्र 3 घंटे बिजली मिलती है। उसमें भी लगातार कटौती होती रहती है।

वहीं समाजसेवी भूपेंद्र सिंह मंगली ने बताया कि किसान धान की रोपाई कर रहे हैं। उनके लिए बिजली न मिलने पर बहुत समस्या हो रही और अगर इसी तरह चलता रहा तो जनता सड़क पर उतरने को मजबूर होगी।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

 

- Advertisement -

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

यातायात नियमों के प्रति विद्यार्थियों को किया गया जागरूक

यातायात नियमों के प्रति विद्यार्थियों को किया गया जागरूक अनिल कश्यप हापुड़। यातायात माह के अंतर्गत जेएमएस वर्ल्ड स्कूल में सड़क...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This