मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री रविंद्र जायसवाल को दी बधाई, जानिए क्यों

लखनऊ। कैबिनेट की बैठक में विधायक निधि एक साल के लिए सस्पेंड करने और विधायकों व मंत्रियों के वेतन में कटौती किए जाने के फैसले के दौरान स्टांप व पंजीयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल को मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुभकामनाएं व बधाई दी। जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यह पता चला कि मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कभी विधायक और मंत्री का वेतन नहीं लिया। हर बार उनका वेतन मुख्यमंत्री आपदा कोष में ही जाता है उन्होंने इस कदम की तारीफ की। रविंद्र जायसवाल 2012 और 2017 लगातार दोनों बार वाराणसी के शहर उत्तरी सीट से विधायक चुने गए। 2012 से आज तक उन्होंने कभी भी अपना वेतन नहीं लिया है। इसकी सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश जायसवाल सर्ववर्गीय महासभा ने कहा कि हमें अपने जनप्रतिनिधि पर गर्व है। इस दौरान पंकज कुमार जायसवाल राष्ट्रीय परिषद सदस्य भाजपा, सुरेंद्र कुमार जायसवाल आदि ने बधाई दी है।

लखनऊ। कैबिनेट की बैठक में विधायक निधि एक साल के लिए सस्पेंड करने और विधायकों व मंत्रियों के वेतन में कटौती किए जाने के फैसले के दौरान स्टांप व पंजीयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुभकामनाएं व बधाई दी।

जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यह पता चला कि मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कभी विधायक और मंत्री का वेतन नहीं लिया। हर बार उनका वेतन मुख्यमंत्री आपदा कोष में ही जाता है उन्होंने इस कदम की तारीफ की। रविंद्र जायसवाल 2012 और 2017 लगातार दोनों बार वाराणसी के शहर उत्तरी सीट से विधायक चुने गए।

शान्ति समिति की बैठक में कोरोना से बचाव की हुई अपील

2012 से आज तक उन्होंने कभी भी अपना वेतन नहीं लिया है। इसकी सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश जायसवाल सर्ववर्गीय महासभा ने कहा कि हमें अपने जनप्रतिनिधि पर गर्व है। इस दौरान पंकज कुमार जायसवाल राष्ट्रीय परिषद सदस्य भाजपा, सुरेंद्र कुमार जायसवाल आदि ने बधाई दी है।