शान्ति समिति की बैठक में कोरोना से बचाव की हुई अपील

जौनपुर। महराजगंज थाने पर अपर आरक्षी अधीक्षक ग्रामीण संजय राय व क्षेत्राधिकारी बदलापुर महेन्द्र प्रताप सिंह की देख-रेख में हुई जहां क्षेत्र के धर्मगुरूओं सहित गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही। इस मौके पर लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखने और किसी भी तरीके का धार्मिक आयोजन न करने की अपील किया। साथ ही अपील की गयी कि यदि आपको इस तरह के आयोजन का कोई भी पता चलता हो तो शीघ्र ही इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दें। संकट की इस स्थिति में जागरूकता ही हमारी सुरक्षा है। इस अवसर पर थानाध्यक्ष अंगद तिवारी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुधीर मिश्रा, उपनिरीक्षक आरबी यादव, गौरव सिंह, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अरविन्द सोनी, ग्राम प्रधान अजय सिंह, हरि प्रसाद, राकेश मिश्रा, शमशुल, वारिस, सीटी पाण्डेय, वकीक सिंह, जनार्दन सहित तमाम सम्प्रदाय के धर्मगुरू, गणमान्य लोगों सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

जौनपुर। महराजगंज थाने पर अपर आरक्षी अधीक्षक ग्रामीण संजय राय व क्षेत्राधिकारी बदलापुर महेन्द्र प्रताप सिंह की देख-रेख में हुई जहां क्षेत्र के धर्मगुरूओं सहित गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही। इस मौके पर लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखने और किसी भी तरीके का धार्मिक आयोजन न करने की अपील किया।

आरके साहू जूनियर हाई स्कूल के द्वारा श्रमिकों में बाटा गया भोजन

साथ ही अपील की गयी कि यदि आपको इस तरह के आयोजन का कोई भी पता चलता हो तो शीघ्र ही इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दें। संकट की इस स्थिति में जागरूकता ही हमारी सुरक्षा है। इस अवसर पर थानाध्यक्ष अंगद तिवारी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुधीर मिश्रा, उपनिरीक्षक आरबी यादव, गौरव सिंह, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अरविन्द सोनी, ग्राम प्रधान अजय सिंह, हरि प्रसाद, राकेश मिश्रा, शमशुल, वारिस, सीटी पाण्डेय, वकीक सिंह, जनार्दन सहित तमाम सम्प्रदाय के धर्मगुरू, गणमान्य लोगों सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।