Wednesday, August 10, 2022

भीम आर्मी के सदस्यों ने युवक को जमकर पीटा | #TEJASTODAY

Must Read

- Advertisement -

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। नगर के रामपुर रोड़ मुहल्ला निवासी एक किराना व्यवसायी की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिससे व्यापारियों में भय व्याप्त है। नगर के श्री रामपुर रोड़ गांधी नगर कलेक्टरगंज मुहल्ला निवासी एक किराना व्यवसाई की शनिवार को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद व्यापारियों हड़कंप मच गया। सभी व्यापारी स्वास्थ्य को लेकर सशंकित है।

दिलीप राय
केराकत, जौनपुर। क्षेत्र के सेनापुर ग्राम निवासी बाजू सिंह ने अपना धान रोपवाने के लिए दुर्गेश यादव को बुलाया था दुर्गेश यादव जब खेत में कार्य कर रहा था तो राज किशोर हरिजन जो कि भीम आर्मी का सदस्य है चार अन्य लोगों के साथ आया और दुर्गेश को कार्य करने से रोकने लगा।

इस लिंक के द्वारा घर बैठे कमा सकते है दिन के 1 हजार रूपये, मैन खुद आजमाया है।
https://www.faryclubs.com/account/login?invite_key=85011243
अधिक जानकारी के लिए इस वाट्सअप्प ग्रुप को जॉइन करें।
https://chat.whatsapp.com/HSLcilJYLUXF57phbWviKH

सिरकोनी, जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर त्रिमुहानी निषाद बस्ती में सर्प के काटने से उर्मिला निषाद उम्र 57 वर्ष की महिला की मृत्यु हो गयी। परिजनों ने बताया कि मुर्गी के दरबा से अंडा निकालने गई थी। दरबे के अंदर बैठे जहरीले सर्प ने काट लिया। ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

दुर्गेश ने मना किया तो गालियां देते हुए दुर्गेश को काफी मारा पीटा जिससे वह घायल हो गया। मामला पुलिस के पास गया पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत भेजा और कार्रवाई में जुट गई।

जौनपुर। जनपद में विशेष संचारी अभियान 01 से 31 जुलाई तक चलाया जा रहा है। जिसके अन्तर्गत नगर पालिका द्वारा भण्डारी, नईगंज, जहांगीराबाद, उमरपुर, ओलंदगंज, नखास सहित विभिन्न स्थानों पर एण्टी लार्वा, फागिंग एवं सैनिटाइजेशन का कार्य कराया गया। पशु चिकित्सा अधिकारियों के द्वारा सूअर पालकों को संचारी रोग अभियान के अंतर्गत साफ-सफाई एवं सूकरों को गांव से बाहर सूकर वाड़ा बनवाकर रखने के लिए प्रेरित किया गया। मुख्य पशुचिकित्सा अधिकारी ने कहा कि सूकर पालक गांव से बाहर अपना सूकर वाड़ा बनवाये और वहीं पर सूकर पालन करें। पंचायती राज विभाग द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में नालियों, झाड़ियों एवं चकरोड की साफ-सफाई, एण्टी लार्वा एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव, शौचालयों के प्रयोग के लिए प्रेरित करना आदि कार्य किया गया। साथ ही संचारी रोग के बारे में लोगों को जागरूक किया गया। आईसीडीएस विभाग द्वारा मातृ समिति की बैठक की गई। वहीं कृषि विभाग द्वारा किसान जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया गया। प्रदीप दूबे/चंदन अग्रहरि सुइथाकला, जौनपुर। स्थानीय रूधौली बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत शाखा प्रबंधक बबलू कुमार की रसोइया का कोरोना पाजटिव रिपोर्ट की सूचना मिलते हीं बैंक में हड़कंप मच गया। शाखा को तत्काल बन्द कर सेनेटाइज कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार उक्त बैंक में कार्यरत शाखा प्रबंधक शाहगंज में किराए के मकान लेकर रहे थे, वहीं से रोज आते जाते थे, मकान में खाना बनाने वाली की सैम्पलिंग शाहगंज में हुई थी जिसकी रिपोर्टें पाजटिव आने से बैंककर्मी भयग्रस्त हो गए। फिलहाल बैंक बन्द कर सेनेटाइज करायी जा रही है। चिकित्सा अधीक्षक डा.एस.पी. यादव ने बताया कि लोगों की सैम्पलिंग हो रही है, सोमवार को स्थानीय सभी बैंक कर्मियों की कोविड 19 की सैम्पलिंग की जाएगी। जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने अधीनस्थ अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि समस्त माला फूल की दुकानें वर्तमान में प्रात: 10 बजे से सायं 5 बजे तक खुल रही हैं। अब माला—फूल बेचने की दुकानें सुबह 6 बजे से सायं 5 बजे तक खोली जाय, इन्हें न रोका जाय। माला—फूल बेचने के लिए शहर या मंडी तक आने जाने के लिए भी न रोक जाय। इस लिंक के द्वारा घर बैठे कमा सकते है दिन के 1 हजार रूपये, मैन खुद आजमाया है। https://www.faryclubs.com/account/login?invite_key=85011243 अधिक जानकारी के लिए इस वाट्सअप्प ग्रुप को जॉइन करें। https://chat.whatsapp.com/HSLcilJYLUXF57phbWviKH

- Advertisement -

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

रोजगार उपलब्ध कराने के लिये रोजगार मेले का किया जाय आयोजनः डीएम

रोजगार उपलब्ध कराने के लिये रोजगार मेले का किया जाय आयोजनः डीएम देवी प्रसाद शर्मा आजमगढ़। जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This