Monday, August 8, 2022

कोरोना संदिग्ध की लाश उतारकर भाग निकले एम्बुलेंस कर्मी

Must Read

- Advertisement -

सिरकोनी, जौनपुर। क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद नेहरू नगर में शनिवार को एम्बुलेन्स कर्मी एक 49 वर्षीय संदिग्ध कोरोना मरीज की लाश उतारकर भाग गए। संदिग्ध कोरोना लाश को देखकर सारे स्टॉप के लोग बाहर ही नही निकले। केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ पंकज कुमार ने बताया कि रामपुर के रामनगर ब्लॉक के चिकत्सक ने एक व्यक्ति जिनका नाम शीतला प्रसाद दुबे पुत्र मेवालाल दुबे निवासी सपाई वाजिदपुर को क्वारन्टीन करने के लिए भेजा था। एम्बुलेन्स कर्मी उसे सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के बाहर मृत हाल में छोड़ कर चले गए। मैंने जिले के मुख्य अधिकारियों को सूचना दे दिया। वहां से अभी एम्बुलेन्स आकर मृतक को ले जाएगी।

सिरकोनी, जौनपुर। क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद नेहरू नगर में शनिवार को एम्बुलेन्स कर्मी एक 49 वर्षीय संदिग्ध कोरोना मरीज की लाश उतारकर भाग गए। संदिग्ध कोरोना लाश को देखकर सारे स्टॉप के लोग बाहर ही नही निकले।
केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ पंकज कुमार ने बताया कि रामपुर के रामनगर ब्लॉक के चिकत्सक ने एक व्यक्ति जिनका नाम शीतला प्रसाद दुबे पुत्र मेवालाल दुबे निवासी सपाई वाजिदपुर को क्वारन्टीन करने के लिए भेजा था। एम्बुलेन्स कर्मी उसे सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के बाहर मृत हाल में छोड़ कर चले गए। मैंने जिले के मुख्य अधिकारियों को सूचना दे दिया। वहां से अभी एम्बुलेन्स आकर मृतक को ले जाएगी।

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के सम्बन्ध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। जानकारी के अनुसार मामले में किशोरी के पिता द्वारा सुलतानपुर जनपद के करौंदीकला थाना क्षेत्र स्थित बांगरकला निवासी विरेन्द्र कुमार सिंह पुत्र हरिद्वार सिंह के खिलाफ थाने में लिखित तहरीर दी गई है। प्रकरण में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है। अतुल राय जलालपुर, जौनपुर। पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधरोपण का सिलसिला जोरों पर चल रहा है। इसी क्रम में शनिवार को त्रिलोचन महादेव स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर परिसर व तालाब के चारों तरफ पौधरोपण किया गया। समाज को पर्यावरण व जैव विविधता संरक्षण के प्रति जागरूक करने व मानव जीवन को सुगम बनाने में वृक्षों की महत्ता के दृष्टिगत भोजपुरी अभिनेता चन्दन सेठ व भवनाथपुर ग्रामसभा के प्रधानपति महेन्द्र राजभर ने पांच सौ पौधों का ब्रिकगार्ड सहित रोपण किया। जिसमें मुख्य रूप से आम, शीशम, सागौन, अमरूद, कदम आदि के पौधे शामिल हैं। चन्दन ने कहा कि यदि प्रत्येक व्यक्ति प्रति वर्ष एक पौधरोपण की जिम्मेदारी ले लें तो भावी पीढ़ी को हम एक स्वच्छ एवं स्वस्थ पर्यावरण दे सकते हैं। प्रधानपति महेन्द्र राजभर ने बताया कि अभी दो हजार पौधों का रोपण ग्रामसभा के अलग-अलग स्थानों पर होगा। इस दौरान उपस्थित लोगों ने पौधों के संरक्षण और देखभाल की शपथ लिया। इस अवसर पर अमन सिंह, छोटेलाल, प्रदुम्न कुमार, रोहित, सूरज गिरि आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

पर्यटन मंत्री ने जनसुनवाई कर सुनीं जन समस्याएं

पर्यटन मंत्री ने जनसुनवाई कर सुनीं जन समस्याएं आशीष उपाध्याय सिरसागंज, फिरोजाबाद। नगर में पर्यटन मंत्री ने जनसुनवाई के दौरान काफी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This