शाहगंज में रफ्तार पकड़ रहा कोरोना, आज मिले 26 पॉजिटिव | #TEJASTODAY

Must Read

- Advertisement -

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। नगर व मजडीहा गांव सहित क्षेत्र में 26 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए। संक्रमण के इस फैलाव को रोक पाने में स्वास्थ्य महकमा व प्रशासन की सुस्त चाल लोगों के लिए परेशानी बढ़ा रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को आई सूची में नगर के स्थानीय नगर के पुराना चौक में 16, पुरानी बाजार एराकियाना मुहल्ला में 2, श्री राम पुर रोड पर 3, ताखा पश्चिम गांव में 2 व मजडीहा गांव में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोरोना संक्रमण के तेजी से हो रहे फैलाव को रोक पाना तो दूर की बात स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन कोरोना संक्रमण के फैलाओ की रफ्तार पर भी लगाम नहीं लगा पा रहा है। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने सागर को कंनटेमेंट जोन व बफर जोन बनाने का आदेश का अनुपालन सोमवार की शाम तक नहीं हो सका था। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए प्रशासन ने कन्टेनमेन्ट जोन बना रखा है इसमें नगर के हुसैनगंज, पुराना चौक, तेलियाना मोहल्ला आदि शामिल है इसमें से कई रास्तों पर कहीं बेधड़क तू कहीं चोरी-छिपे दुकानें खोलकर लोग व्यापार कर रहे हैं कुछ लोगों की लापरवाही ही लोगों की परेशानी बढ़ा रही है।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। नगर व मजडीहा गांव सहित क्षेत्र में 26 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए। संक्रमण के इस फैलाव को रोक पाने में स्वास्थ्य महकमा व प्रशासन की सुस्त चाल लोगों के लिए परेशानी बढ़ा रही है।

इस लिंक के द्वारा घर बैठे कमा सकते है दिन के 1 हजार रूपये, मैन खुद आजमाया है।
https://www.faryclubs.com/account/login?invite_key=85011243
अधिक जानकारी के लिए इस वाट्सअप्प ग्रुप को जॉइन करें।
https://chat.whatsapp.com/HSLcilJYLUXF57phbWviKH

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। नगर के चुड़ी मोहल्ले में शनिवार की रात अवैध रूप से चल रहे जुए के अड्डे पर जुआ खेल रहे पिता व उसके पुत्रो के बीच जमकर हंगामा हुआ। बाद में स्थानीय लोगों के समझाने पर मामला शांत हुआ। नगर के चुड़ी मोहल्ले में एक जनप्रतिनिधि के घर में अवैध से जुऐ का अड्डा चलाया जा रहा है। जहां पर जुए में लाखों रूपए का वारा न्यारा होता है वहां पर शनिवार की रात एराकियाना मुहल्ला निवासी एक 55 वर्षीय व्यक्ति जुआ खेल रहा था। इस बात की जानकारी जब उसके पुत्रों को हुई तो वे मौके पर पहुंचे और पिता के जुआ खेलने के कृत्य पर ऐतराज जताया। वहां पर पिता पुत्रो के बीच खूब हंगामा हुआ।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को आई सूची में नगर के स्थानीय नगर के पुराना चौक में 16, पुरानी बाजार एराकियाना मुहल्ला में 2, श्री राम पुर रोड पर 3, ताखा पश्चिम गांव में 2 व मजडीहा गांव में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोरोना संक्रमण के तेजी से हो रहे फैलाव को रोक पाना तो दूर की बात स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन कोरोना संक्रमण के फैलाओ की रफ्तार पर भी लगाम नहीं लगा पा रहा है। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने सागर को कंनटेमेंट जोन व बफर जोन बनाने का आदेश का अनुपालन सोमवार की शाम तक नहीं हो सका था।

रामनगर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र रामनगर ब्लाक के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के आदिपुर गाँव निवासी मदनलाल गुप्ता की 5 वर्षीय पुत्री राजनंदिनी बुधवार की शाम 7 बजे से ही गायब थी। राजनंदिनी पड़ोस के बच्चों के साथ खेल रही थी। अन्धेरा होने पर सारे बच्चे अपने अपने घर चले गये। लेकिन राजनंदिनी जब घर वापस नही गयी, तो परिजन इधर उधर खोजने लगे लेकिन बच्ची का कोई पता नही चला। परिजन हार थक कर पुलिस को सूचना दिये, लेकिन पुलिस तीन दिन तक इधर-उधर तालाब, नाला, आस-पास खोजने की बात कह कर थाने से वापस कर दे रही थी। शुक्रवार की शाम पचास की संख्या में ग्रामीण थाने पर पहुंचे, तो किसी तरह पुलिस मुकदमा दर्ज किया। शनिवार की सुबह बच्चे घर के बगल खेल रहे थे कि एक बच्चा खेलते खेलते नाली में कूद गया, तो उसके पैर से बच्ची का पैर टकरा गया। वह जाकर परिजनों को बताया। परिजन जब सिचाई के लिये बनी नाली का चेम्बर में देखा, तो बच्ची का पैर दिखाई देते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कोहराम मचते ही ग्रामीण भी इकठ्ठा हो गये। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दिया सूचना पर एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं विजय सिंह समेत सर्किल के सभी थानाध्यक्ष फोरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड घटना स्थल पर पहुचे गए। डॉग स्क्वायड की टीम इधर उधर दौड़ी लेकिन कोई सफलता नही मिला। बच्ची का शव नाली से निकलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए, क्योंकि बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट का निशान दिख रहा था और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई।

कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए प्रशासन ने कन्टेनमेन्ट जोन बना रखा है इसमें नगर के हुसैनगंज, पुराना चौक, तेलियाना मोहल्ला आदि शामिल है इसमें से कई रास्तों पर कहीं बेधड़क तू कहीं चोरी-छिपे दुकानें खोलकर लोग व्यापार कर रहे हैं कुछ लोगों की लापरवाही ही लोगों की परेशानी बढ़ा रही है।

अतुल राय जलालपुर, जौनपुर। थाना अंतर्गत थाना प्रभारी के निर्देशानुसार कोविड-19 को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा लागू किए गए लॉकडाउन के पालन करने के लिए रविवार को स्थानीय क्षेत्र त्रिलोचन महादेव बाजार उप निरीक्षक धीरेंद्र सोनकर पुलिस बल के साथ सघन चेकिंग अभियान के दौरान ​बिना मास्क व हेलमेट के अनावश्यक जा रहे बाइक सवार का किया चालान और वसूला चालान शुल्क। इस कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क लगाने वह फालतू टहलने से मना करते हुए जागरूक किया गया और कुछ मन बढ़ लड़कों को दंड बैठक भी कराया गया। इस अभियान में उपस्थित हे. कांस्टेबल सरफराज खान, हे. कांस्टेबल रामआशीष, का. अजीत सिंह उपस्थित रहे। जौनपुर। कोरोना संक्रमित व उनके सैम्पल की स्थिति के बारे में जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को 309 सैम्पल के रिजल्ट आये। 250 नेगेटिव और 45 पॉजिटव हैं तथा 14 लोग फिर से पॉजिटिव पाये गये हैं। 38 पेसेंट ठीक भी हुए हैं। जिले में 895 केस अब तक सामने आ चुके हैं। अब तक जनपद में 13 की मृत्यु हुई है। 672 मरीज ठीक होकर के घर जा चुके हैं। 210 मरीज का इलाज चल रहा है।

- Advertisement -

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

आभा आईडी कार्ड से मिलेगी स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी

आभा आईडी कार्ड से मिलेगी स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी रूपा गोयल बांदा। स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा बनाए जा रहे आभा आई डी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This