Saturday, December 10, 2022
Advertisement

इंसानियत शर्मसार! कर्ज नहीं चुकाने पर 2 बहनों को निर्वस्त्र कर किया ऐसा…

इंसानियत शर्मसार! कर्ज नहीं चुकाने पर 2 बहनों को निर्वस्त्र कर किया ऐसा…

बेंगलुरू। सरजापुर पुलिस थाने की सीमा में दो बहनों को उनके आवास पर निर्वस्त्र कर उनके साथ मारपीट की गई। इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने दो दिनों तक शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। लोगों के आक्रोश के बाद ही शिकायत दर्ज कराई गई थी।
पुलिस ने बुधवार को मारपीट के आरोपित रामकृष्ण रेड्डी और सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया। घटना अनेकल तालुक के डोड्डाबोम्मासांद्रा में हुई। रामकृष्ण रेड्डी और सुनील कुमार और इंद्रम्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी अभी बाकी है। शिकायत के अनुसार, पीड़ितों में से एक ने डोड्डाबोम्मासांद्रा के पास नेरिगा गांव निवासी रामकृष्ण रेड्डी से अपने बच्चों की शिक्षा के लिए 30 प्रतिशत की अत्यधिक ब्याज पर 1 लाख रुपये का ऋण लिया था। हालांकि, उसे एक ही बार में पूरी ऋण राशि चुकाने के लिए कहा गया था। ग्रामीणों ने एक समझौता किया था कि एक बार जब वे अपनी जमीन बेच देंगे, तो पीड़ित ऋण की राशि चुका देगा।
इसके बावजूद आरोपियों ने उनके आवास में घुसकर मारपीट की और पीड़ितों के कपड़े उतारे। उन्होंने घटना के संबंध में सरजापुर थाने का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि आरोप है कि इंस्पेक्टर राघवेंद्र इम्ब्रापुर ने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया। इंस्पेक्टर ने पीड़ितों से कहा था कि वे आरोपी से समझौता कर बातचीत करें। इस बीच, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस और आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश पैदा हो गया। पुलिस ने आखिरकार पीड़ितों को थाने बुलाया और मंगलवार रात को शिकायत दर्ज की गई।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

RK Hospital And Blood Component Center

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

Jaunpur News : 22 जनवरी को होगा विशेष लोक अदालत का आयोजन

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर युवक ने ​खाया जहरीला पदार्थ | #TEJASTODAY चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के पारा कमाल गांव में पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर बुधवार की शाम युवक ने किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन फानन में परिजनों ने उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। क्षेत्र के पारा कमाल गांव निवासी पिंटू राजभर 22 पुत्र संतलाल बुधवार की शाम पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर घर में रखा किटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर परिजन उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent