Wednesday, August 17, 2022

भाजपा सरकार में जनता परेशान और बेहालः राहुल त्रिपाठी | #TEJASTODAY

Must Read

- Advertisement -

जौनपुर। सपा नेता राहुल त्रिपाठी ने कहा है कि जिस तरह भाजपा सरकार में ब्राह्मण व अन्य समाज की हत्या हो रही है इससे यह लगता है कि भाजपा ब्राह्मण जानलेवा पार्टी है। जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, राज्य की प्रगति अवरूद्ध हो गई है। समाज के हर वर्ग में असंतोष है। जनता परेशान और बेहाल है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गरीब की कहीं सुनवाई नहीं होती है। सरकार इस गफलत में है कि सब कुछ नियंत्रण में है वह झूठी प्रशंसा में बहक रही है। सच्चाई तो यह है कि प्रदेश में कोई जनपद ऐसा नहीं जहां हत्या, लूट, बलात्कार और ठगी-छिनैती की घटनाएं न होती हों। जमीन संबंधी विवादों को लेकर झगड़े, मारपीट की गम्भीर वारदातें होती हैं। अस्पतालों में इतनी दुर्व्यवस्था है कि वे स्वयं बीमारी के घर बना दिये गये हैं वहां जाकर मरीज ठीक होने के बजाय उल्टे मरणासन्न हो जाता है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य में अस्पतालों की पर्याप्त संख्या नहीं है। समाजवादी सरकार के समय ही अस्पताल बने थे। भाजपा ने कोई इंतजाम नहीं किये। न ही नये अस्पताल बनवाएं और न ही चिकित्सा सुविधाओं का विस्तार किया। श्री त्रिपाठी ने कहा कि श्रमिक बिना रोजगार के गांव-गांव भटक रहे हैं। वे हताशा में डूब गए हैं। सरकार हवाई दावों में रोजगार बांटने के झूठे आंकड़े पेश कर रही है।

जौनपुर। सपा नेता राहुल त्रिपाठी ने कहा है कि जिस तरह भाजपा सरकार में ब्राह्मण व अन्य समाज की हत्या हो रही है इससे यह लगता है कि भाजपा ब्राह्मण जानलेवा पार्टी है। जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, राज्य की प्रगति अवरूद्ध हो गई है। समाज के हर वर्ग में असंतोष है। जनता परेशान और बेहाल है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गरीब की कहीं सुनवाई नहीं होती है।

जौनपुर। अध्यक्ष नीलामी समिति/अपर प्रधान न्यायधीश तृतीय कुटुम्ब न्यायालय ने अवगत कराया है कि जनपद न्यायालय परिसर स्थित समस्त कैंटिन, पान शॉप व स्टेशनरी की दुकान एवं वाहन स्टैंड की सार्वजनिक नीलामी 10 जुलाई को 2 बजे दिन में परिसर स्थित सभागार में की जायेगी।

सरकार इस गफलत में है कि सब कुछ नियंत्रण में है वह झूठी प्रशंसा में बहक रही है। सच्चाई तो यह है कि प्रदेश में कोई जनपद ऐसा नहीं जहां हत्या, लूट, बलात्कार और ठगी-छिनैती की घटनाएं न होती हों। जमीन संबंधी विवादों को लेकर झगड़े, मारपीट की गम्भीर वारदातें होती हैं। अस्पतालों में इतनी दुर्व्यवस्था है कि वे स्वयं बीमारी के घर बना दिये गये हैं वहां जाकर मरीज ठीक होने के बजाय उल्टे मरणासन्न हो जाता है।

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। काफी दिनों से फरार चल रहे बीस बीस हजार के दो इनामिया बदमाश को क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से सोमवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे। अभियान के क्रम में सोमवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र अरंद गांव के समीप से भागने की फिराक में था पशु क्रूरता व गैंगस्टर एक्ट में निरूद्ध बीस हजार रुपए का ईनामी बदमाश सुहेल पुत्र अब्दुल वहाब निवासी निवासी अरंद को गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह अभियान के क्रम में पुलिस ने सोमवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के असरफपुर उसरहटा गांव से गोवध अधिनियम गैंगस्टर एक्ट निरूद्ध बीस हजार रुपए का ईनामी शाह आलम पुत्र गया सुद्दीन निवासी असरफपुर उसरहटा को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य में अस्पतालों की पर्याप्त संख्या नहीं है। समाजवादी सरकार के समय ही अस्पताल बने थे। भाजपा ने कोई इंतजाम नहीं किये। न ही नये अस्पताल बनवाएं और न ही चिकित्सा सुविधाओं का विस्तार किया। श्री त्रिपाठी ने कहा कि श्रमिक बिना रोजगार के गांव-गांव भटक रहे हैं। वे हताशा में डूब गए हैं। सरकार हवाई दावों में रोजगार बांटने के झूठे आंकड़े पेश कर रही है।

इस लिंक के द्वारा घर बैठे कमा सकते है दिन के 1 हजार रूपये, मैन खुद आजमाया है।
https://www.faryclubs.com/account/login?invite_key=85011243
अधिक जानकारी के लिए इस वाट्सअप्प ग्रुप को जॉइन करें।
https://chat.whatsapp.com/HSLcilJYLUXF57phbWviKH

जौनपुर। समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने कहा है कि चीन जिस तरीके से हमारे देश के साथ गद्दारी कर रहा है। वह हम सभी देशवासियों के लिए बहुत घातक सिद्ध हो रहा है। उन्होंने अपील किया कि सभी लोगों को चीन की गद्दारी के बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। अगर हमारे देश में लघु उद्योगों को बढ़ावा मिले तो देश का पैसा देश में रहेगा और लोगों को रोजगार भी मिलेंगे। हम चीन की वस्तुओं पर निर्भर नहीं रहे। अपने देश में बनी वस्तुओं के इस्तेमाल की आदत डालें। एक छोटी सी शुरुआत तो करें, हमें कामयाबी जरूर मिलेगी। इसलिए हम इस रक्षाबंधन पर सभी से अपील करते हैं कि अपने देश में बनी राखी धागे का इस्तेमाल करें। हमें गम्भीरतापूर्वक सोचकर चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करना चाहिये। जौनपुर। कोरोना संक्रमित व उनके सैम्पल की स्थिति के बारे में जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को 309 सैम्पल के रिजल्ट आये। 250 नेगेटिव और 45 पॉजिटव हैं तथा 14 लोग फिर से पॉजिटिव पाये गये हैं। 38 पेसेंट ठीक भी हुए हैं। जिले में 895 केस अब तक सामने आ चुके हैं। अब तक जनपद में 13 की मृत्यु हुई है। 672 मरीज ठीक होकर के घर जा चुके हैं। 210 मरीज का इलाज चल रहा है।

- Advertisement -

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

जल संरक्षण एवं जन जागरूकता समिति के कार्यालय पर मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

जल संरक्षण एवं जन जागरूकता समिति के कार्यालय पर मनाया गया स्वतंत्रता दिवस बरदह, आजमगढ़। स्वतंत्रता दिवस समारोह सोमवार को...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This