Sunday, January 29, 2023
Advertisement

JAUNPUR NEWS : चोरों ने अधिवक्ता के घर को बनाया निशाना

JAUNPUR NEWS : चोरों ने अधिवक्ता के घर को बनाया निशाना

दो लाख नकद समेत 12 लाख के आभूषण की चोरी
विपिन मौर्या
मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली के मोलनापुर गांव में छत के रास्ते अधिवक्ता के घर में घुसे चोरों ने लाखों के गहने सहित दो रुपये चुराकर फरार हो गए। क्षेत्र में इतनी बड़ी चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है। वही पुलिस चोरी पर पर्दा डालने में जुटी है।

उक्त गांव निवासी अवनींद्र दुबे मछलीशहर तहसील में अधिवक्ता है। वह बार एसोसिएशन के महामंत्री भी रह चुके है। बीते चार तारीख को वह अपने पत्नी सहित मुंबई गए हुए है। उनके बूढ़े माता पिता सहित उनकी बहू गुरुवार रात रोज की भांति घर के हाल व ओसारे में सो गए। उनका पुत्र अंशुमान दुबे शादी विवाह में वीडियोग्राफी करते है। वह भी लग्न में चले गए।

चोरों ने जिसका फायदा उठाते हुए घर के पीछे से छत पर चढ़ गए और छत पर लगे दरवाजे की कुंडी तोड़कर आँगन में घुस गए। आँगन में आने के बाद उन्होंने उनके कमरे व पुत्र के कमरे की कुंडी निकालकर अंदर घुस गए और आराम से दोनों कमरे की अलमारी तोड़कर उसमें रखा सोने का एक हार, चार कंगन, एक माथे की बिंदिया, एक नथिया, 12 अंगूठी, दो मंगलसूत्र, चार सोने की चैन, 7 जोड़ी कान का झुमका, 9 जोड़ी पायल, 1 छागल, 1 करधन, एक फूल पेटी करधन के साथ उसमें रखा दो लाख रुपये लेकर पुनः छत के रास्ते फरार हो गए। शादी के कार्यक्रम से लगभग दो बजे आये अंशुमान जब घर मे आये तो अलमारी के साथ उसका टूटा लॉकर देखकर घर वालों को जगाया।

घर मे हल्ला सुनकर पहुँचे पड़ोसियों को जब घटना की जानकारी हुई तो सब ने काफी खोजबीन की किन्तु चोर तबतक फरार हो चुके थे। भुक्तभोगी चोरी की घटना की जानकारी आधी रात ही पिता को और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची 112 नंबर पुलिस लिखापढ़ी कर चली गई। शुक्रवार भोर में पहुँची फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड ने छानबीन की किन्तु कोई सफलता हाथ नही मिली। भुक्तभोगी ने सुबह कोतवाली पहुंच चोरी की तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दी।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

 

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

Jaunpur News : 22 जनवरी को होगा विशेष लोक अदालत का आयोजन

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent