Sunday, January 29, 2023
Advertisement

दिन-दहाड़े रिटायर्ड सेल्स टैक्स आफिसर से पांच लाख लूटा

दिन-दहाड़े रिटायर्ड सेल्स टैक्स आफिसर से पांच लाख लूटा

टप्पेबाज का दुस्साहस: सुपर मार्केट के स्टेट बैंक मेन शाखा में हुई वारदात
बैंक का कथित कर्मचारी बता सहयोग के नाम पर लूट की घटना को दिया अंजाम
अनुभव शुक्ला
रायबरेली। जिले में इन दिनों चोरों और लुटेरों का गैंग पूरी तरह से सक्रिय हो चुका है। सर्द मौसम का फायदा उठा रात में ही नहीं बल्कि दिनदहाड़े बेखौफ ढंग से चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम दे जिले की कानून व्यवस्था को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। दरअसल पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एसबीआई मेन ब्रांच का है। जहां रिटायर्ड सेल्स टैक्स ऑफिसर आरपी सिंह एक दिन पहले एसबीआई में अपनी एफडी का नवीनीकरण कराने आये थे।

तब ही एक व्यक्ति ने अपना नाम रमेश कुमार बताते हुए बैंक का ही कर्मचारी बताया था। कथित रमेश ने आरपी सिंह से यह कहते हुए एक दिन बाद बुलाया था कि आज कुछ कर्मचारी छुट्टी पर हैं। आरपी सिंह शुक्रवार को सुबह पहुँचे तो वह उनकी मदद के लिए साथ साथ लग गया। आरपी सिंह पांच लाख रुपये निकाल कर एफडी बनवाने के लिए लाइन में लगे तभी कथित रमेश ने उन्हें एक नॉमिनी फॉर्म देते हुए उसे भरने के लिए कहा। आरपी सिंह सिर झुका कर फॉर्म भरते रहे और जब नज़र उठाकर देखा तो कथित रमेश पैसे समेत गायब हो चुका। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद निष्कर्ष निकाला है कि टप्पेबाज बैंक के लोगों के जान पहचान का है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट है चेहरा, जल्द होगा खुलासा: एसपी
वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जिले के तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज निकाल लिया गया है। जिसमें रुपए लेकर भागने वाले का चेहरा साफ तौर से दिख रहा है। खुलासे के लिए टीमों को लगाया गया है। आरोपी की गतिविधियों से लगता है कि वह आस पास की गतिविधियों से परिचित है। विश्वास है की जल्द ही मामले का खुलासा कर पीड़ित को आरोपी से रुपए वापस करायेगें।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

 

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

Jaunpur News : 22 जनवरी को होगा विशेष लोक अदालत का आयोजन

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent