Dil Bechara फिल्म की जबरदस्त क्रेज, हॉटस्टार हुआ क्रैश | #TEJASTODAY

बॉलीवुड  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म Dil Bechara (दिल बेचारा) शुक्रवार को हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। हॉटस्टार रिलीज के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। फिल्म की रिलीज से पहले फैंस में जबरदस्त क्रेज था। फिल्म को लेकर चर्चाएं थीं। जब फिल्म रिलीज हुई, तो लोग फिल्म देखने लगे। लेकिन इसी बीच हॉटस्टार क्रैश हो गया। फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जब वह सुशांत की फिल्म को हॉटस्टार पर देखना चाहते थे, तो उन्होंने पाया कि हॉटस्टार क्रैश हो गया है। आपको बता दें कि फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput प्रमुख और पहली संजना सांघी हैं। लोग दोनों की कमेंट्री की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट कैंसर से पीड़ित एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। जब वह कॉलेज में होती है, तब भी लड़की को कैंसर हो जाता है और वह जिंदगी और मौत के बीच जूझने लगती है। इस बीच, वह कॉलेज में, जीवन से भरा एक युवक सुशांत सिंह राजपूत से मिलता है। उसके बाद, जीवन में आने वाले दुःख से जूझकर दोनों खुशी की तलाश करते हैं। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म Dil Bechara (दिल बेचारा) शुक्रवार को हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। हॉटस्टार रिलीज के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। फिल्म की रिलीज से पहले फैंस में जबरदस्त क्रेज था। फिल्म को लेकर चर्चाएं थीं। जब फिल्म रिलीज हुई, तो लोग फिल्म देखने लगे। लेकिन इसी बीच हॉटस्टार क्रैश हो गया।

फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जब वह सुशांत की फिल्म को हॉटस्टार पर देखना चाहते थे, तो उन्होंने पाया कि हॉटस्टार क्रैश हो गया है।
आपको बता दें कि फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput प्रमुख और पहली संजना सांघी हैं। लोग दोनों की कमेंट्री की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट कैंसर से पीड़ित एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है।

जब वह कॉलेज में होती है, तब भी लड़की को कैंसर हो जाता है और वह जिंदगी और मौत के बीच जूझने लगती है। इस बीच, वह कॉलेज में, जीवन से भरा एक युवक सुशांत सिंह राजपूत से मिलता है। उसके बाद, जीवन में आने वाले दुःख से जूझकर दोनों खुशी की तलाश करते हैं। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा हैं।

  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म Dil Bechara (दिल बेचारा) शुक्रवार को हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। हॉटस्टार रिलीज के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। फिल्म की रिलीज से पहले फैंस में जबरदस्त क्रेज था। फिल्म को लेकर चर्चाएं थीं। जब फिल्म रिलीज हुई, तो लोग फिल्म देखने लगे। लेकिन इसी बीच हॉटस्टार क्रैश हो गया। फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जब वह सुशांत की फिल्म को हॉटस्टार पर देखना चाहते थे, तो उन्होंने पाया कि हॉटस्टार क्रैश हो गया है। आपको बता दें कि फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput प्रमुख और पहली संजना सांघी हैं। लोग दोनों की कमेंट्री की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट कैंसर से पीड़ित एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। जब वह कॉलेज में होती है, तब भी लड़की को कैंसर हो जाता है और वह जिंदगी और मौत के बीच जूझने लगती है। इस बीच, वह कॉलेज में, जीवन से भरा एक युवक सुशांत सिंह राजपूत से मिलता है। उसके बाद, जीवन में आने वाले दुःख से जूझकर दोनों खुशी की तलाश करते हैं। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा हैं।