पॉपुलर यूट्यूबर carryminati का Youtube channel हुआ हैक | #TEJASTODAY

डेस्क न्यूज।
पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी (carry minati) का यूट्यूब चैनल (Youtube channel) हैक हो गया है, मिनाटी के दूसरा चैनल ‘CarryisLive’ पर बिटकॉइन डोनेशन (bitcoin donation) से जुड़ा कंटेंट दिखाई दे रहा है। हैकर ने एक बिटकॉइन स्कैम पेश किया है, जिसके ज़रिए लोगों को एक विशेष खाते में दान करने के लिए कहा गया है,

हैकर ने स्ट्रीमिंग कंटेंट का डिस्क्रिप्शन बदल दिया और वहां बिटकॉइन दान से जुड़ा कंटेट दिखने लगा। चैनल हैक होने के बाद मिनाटी (असल नाम Ajey Nagar) ने यूट्यूब इंडिया को ट्वीट कर मदद मांगी। वहीं मिनाटी के फैंस ने हैकिंग के लिए पूरी तरह से YouTube की सुरक्षा को जिम्मेदार ठहराया साथ ही कुछ लोगों ने मीम्स शेयर करके मज़े भी लिए।

  डेस्क न्यूज। पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी (carry minati) का यूट्यूब चैनल (Youtube channel) हैक हो गया है, मिनाटी के दूसरा चैनल 'CarryisLive' पर बिटकॉइन डोनेशन (bitcoin donation) से जुड़ा कंटेंट दिखाई दे रहा है। हैकर ने एक बिटकॉइन स्कैम पेश किया है, जिसके ज़रिए लोगों को एक विशेष खाते में दान करने के लिए कहा गया है, हैकर ने स्ट्रीमिंग कंटेंट का डिस्क्रिप्शन बदल दिया और वहां बिटकॉइन दान से जुड़ा कंटेट दिखने लगा। चैनल हैक होने के बाद मिनाटी (असल नाम Ajey Nagar) ने यूट्यूब इंडिया को ट्वीट कर मदद मांगी। वहीं मिनाटी के फैंस ने हैकिंग के लिए पूरी तरह से YouTube की सुरक्षा को जिम्मेदार ठहराया साथ ही कुछ लोगों ने मीम्स शेयर करके मज़े भी लिए।