Thursday, December 1, 2022
Advertisement

कोरोना विस्फोट: सिकरारा के 3 परिवार में मिले 23 कोरोना पॉजटिव | #TEJASTODAY

माध्यमिक शिक्षक संघ की बैठक सम्पन्न जौनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की जिला कार्यकारिणी बैठक जिला संयोजक राजेश कुमार की अध्यक्षता में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए श्री बलराम यादव जनसेवा इंटर कॉलेज कलीचाबाद में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने कहा कि विश्व गुरु बनने का दम भरने वाले देश व प्रदेश में शिक्षकों की स्थिति प्रवासी मजदूरों व बेरोजगारों से भी बदतर है। क्योंकि इस कोरोना महामारी से बचाव के लिये जहां एक और प्रवासी मजदूरों और अभावग्रस्त के लिए खाद्यान्न एवं आर्थिक पैकेज की व्यवस्था के रूप में सराहनीय कार्य सरकार द्वारा किया गया है। वहीं दूसरी ओर देश के भविष्य का निर्माण करने वाले आर्थिक तंगी से जूझ रहे लाखों वित्तविहीन शिक्षकों और उनसे जुड़े परिवारों के लिए प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल गैर जिम्मेदाराना है। कई महीनों से स्कूल कॉलेज बंद होने से शुल्क फीस न मिलने के कारण निजी स्कूलों के लाखों शिक्षकों की आर्थिक स्थिति बद से बदतर हो गई है। सरकार यदि समय रहते वित्तविहीन शिक्षकों के लिए बड़े आर्थिक पैकेज की व्यवस्था तत्काल नहीं करती है तो किसी बड़ी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता। जिला संयोजक राजेश कुमार ने कहा कि शिक्षकों की एकता से किसी भी सरकार की निरंकुशता पर कठोर अंकुश लग सकता है। इस अवसर पर जिला मंत्री शैलेन्द्र कुमार, पूर्व कोषाध्यक्ष डा. चन्द्रसेन, कमल नयन, अजीत कुमार, हीरा लाल, प्रधानाचार्य सूर्यनाथ यादव आदि उपस्थित रहे।

सौरभ सिंह

सिकरारा, जौनपुर। सिकरारा में फूटा कोरोना बम आज सिकरारा में पूरे जिले की 111 रिपोर्ट आई जिसमे सिकरारा के 3 परिवार में 23 लोग पॉजटिव पाया गया। वहीं पुरे क्षेत्र मे दहशत फ़ैल गई है लोग पूरी तरह से डरे हुए है, वहीं स्वास्थ्य बिभाग की पूरी टीम आ गई है डाक्टर तरुण से बात करने पे उन्होंने बताया की आज 23लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जो महिला के संपर्क मे थे अभी कुछ लोगो की रिपोर्ट आना बाकी है।

Best Beauty Parlor by Lotus Beauty Parlor and Boutique Center Jaunpur जनपद में पहली बार औरों से हटकर लोटस ​ब्यूटी पॉर्लर एण्ड ​बूटिक सेंटर जौनपुर अण्डर गारमेन्ट, कास्मैटिक एवं आर्टिफिशियल ज्वेलरी भी उपलब्ध है। पता— नखास निकट तेजस न्यूज एसेन्सी जौनपुर मो. 9721480645

सिकरारा को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है, वही समाज सेवी भूपेंद्र सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि लोग पूरी तरह लापरवाही कर रहे और मास्क का प्रयोग कम कर रहे है जिससे इतना तेजी से बढ़ रहा है, वही मंत्री यादव ने बताया कहा बिना काम के लोग बाहर न निकले वहीं आस पास के लोगों में डर बना हुआ है।

Jaiswal enterprises मछलीशहर पड़ाव (भारत टी.वी.एस. के सामने), जौनपुर | TEJASTODAY जौनपुर। जायसवाल इण्टरप्राइजेज (jaiswal enterprises) होलसेल एण्ड रिटेल। आपको बता दे कि यहां पाईप फिटिंग टाइल्स सेनेट्री वाटर टैंक किचन सिंक सबमर्सिबल पम्प आदि मिलेगा। यह दुकान आपसे ज्यादा दूर नहीं है बस मछलीशहर पड़ाव भारत टी.वी.एस. के सामने, जौनपुर के पास है और आप यह भी जान लिजिए इससे सम्बन्धित फर्म राहुल बाटी चोखा भी है स्थान गुप्ता प्लास्टिक के पास फलवालीगली, जौनपुर। बिना देर किए एक बार जरूर फोन मिलाये मो. 8808104779, 7905892139 प्रवेश प्रारम्भ श्री बलराम यादव जनसेवा इण्टर कॉलेज इण्टरमीडिएट तक की शिक्षा का सर्वोत्तम वातावरण पता- कलीचाबाद, जौनपुर मो. 9721182721, 9695215549, 6393802914, 7800092232 प्रबंधक रमेश चन्द्र यादव (एम.ए., बी.एड.) प्रधानाचार्य सूर्यनाथ यादव (एम.ए., एम.एड.) कला वर्ग हिन्दी, अंग्रेजी, संस्कृत, भूगोल, गृहविज्ञान, संगीत, ​इतिहास, नाग​रिकशास्त्र, समाजशास्त्र, मनोविज्ञान, कम्प्यूटर साइंस, शारीरिक शिक्षा, एवं खेलकूद। विज्ञान वर्ग सामान्य हिन्दी, अंग्रेजी, भौतिक विज्ञान, रसायन विज्ञान, जीव विज्ञान, गणित, कम्प्यूटर साइंस, शारीरिक शिक्षा, एवं खेलकूद। जौनपुर। समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने कहा है कि चीन जिस तरीके से हमारे देश के साथ गद्दारी कर रहा है। वह हम सभी देशवासियों के लिए बहुत घातक सिद्ध हो रहा है। उन्होंने अपील किया कि सभी लोगों को चीन की गद्दारी के बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। अगर हमारे देश में लघु उद्योगों को बढ़ावा मिले तो देश का पैसा देश में रहेगा और लोगों को रोजगार भी मिलेंगे। हम चीन की वस्तुओं पर निर्भर नहीं रहे। अपने देश में बनी वस्तुओं के इस्तेमाल की आदत डालें। एक छोटी सी शुरुआत तो करें, हमें कामयाबी जरूर मिलेगी। इसलिए हम इस रक्षाबंधन पर सभी से अपील करते हैं कि अपने देश में बनी राखी धागे का इस्तेमाल करें। हमें गम्भीरतापूर्वक सोचकर चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करना चाहिये। सौरभ सिंह सिकरारा, जौनपुर। सिकरारा में फूटा कोरोना बम आज सिकरारा में पूरे जिले की 111 रिपोर्ट आई जिसमे सिकरारा के 3 परिवार में 23 लोग पॉजटिव पाया गया। वहीं पुरे क्षेत्र मे दहशत फ़ैल गई है लोग पूरी तरह से डरे हुए है, वहीं स्वास्थ्य बिभाग की पूरी टीम आ गई है डाक्टर तरुण से बात करने पे उन्होंने बताया की आज 23लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जो महिला के संपर्क मे थे अभी कुछ लोगो की रिपोर्ट आना बाकी है। सिकरारा को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है, वही समाज सेवी भूपेंद्र सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि लोग पूरी तरह लापरवाही कर रहे और मास्क का प्रयोग कम कर रहे है जिससे इतना तेजी से बढ़ रहा है, वही मंत्री यादव ने बताया कहा बिना काम के लोग बाहर न निकले वहीं आस पास के लोगों में डर बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent