फेकी मिली बंद सूटकेस में मिली युवती की लाश | #TEJASTODAY

फेकी मिली बंद सूटकेस में मिली युवती की लाश गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार सुबह एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के दशमेष वाटिका के पास पुलिस को एक सूटकेस मिला, जिसमें युवती की लाश थी। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद करके यहां फेंका गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी है, साथ ही लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कहीं और की गई और उसे सूटकेस में बंद करके कार से यहां फेंक दिया गया है, पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार सुबह एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के दशमेष वाटिका के पास पुलिस को एक सूटकेस मिला, जिसमें युवती की लाश थी। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद करके यहां फेंका गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी है, साथ ही लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कहीं और की गई और उसे सूटकेस में बंद करके कार से यहां फेंक दिया गया है, पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार सुबह एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के दशमेष वाटिका के पास पुलिस को एक सूटकेस मिला, जिसमें युवती की लाश थी। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद करके यहां फेंका गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी है, साथ ही लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कहीं और की गई और उसे सूटकेस में बंद करके कार से यहां फेंक दिया गया है, पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।