Thursday, December 1, 2022
Advertisement

पत्नी का आशिक ही निकला अशोक का हत्यारा | #TEJASTODAY

खुटहन, जौनपुर। तिघरा बाजार में जनरल स्टोर के संचालक की सिर कूचकर की गई नृशंस हत्या का खुलासा दो थानों की पुलिस ने मिलकर सर्विलांस की मदद से चौबीस घंटे के भीतर कर दिया है। व्यवसायी की हत्या ब्यूटीपार्लर संचालिका उसकी पत्नी के आशिक ने ही रास्ते से हटाने के लिए कर दिया है। पुलिस के मुताबिक महिला निर्दोष पायी गयी है। उसे ऐसी घटना को कोई खबर नहीं थी। आरोपित के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। मूल रूप से खेतासराय कस्बा निवासी अशोक उर्फ दीपक बरनवाल (38) लगभग एक दसक पूर्व तिघरा बाजार में मकान खरीद कर परिवार के साथ रह रहा था। उसी मकान में वह खुद जनरल स्टोर तथा उसकी पत्नी रीशू ब्यूटीपार्लर की दुकान चलाती है। उसके तीन बच्चे मंगला (12) आदर्श (10) और पुत्री आरुई (4) साथ में रहते है। तिघरा बाजार में ही ब्यूटीपार्लर के बगल इसी थाना क्षेत्र के गौसपुर बाजार निवासी हरीप्रसाद उर्फ बचऊ बरनवाल की बल्डिंग मैटीरियल की दुकान भी संचालित है। वर्षो पूर्व से ही ब्यूटीपार्लर संचालिका और हरीप्रसाद की आंखे चार हो गयी। प्रेम जब परवान चढ़ा तो दोनों के बीच पति की आड़ में लुकाछिपी का खेल भी शुरू हो गया। पुलिस का कहना है कि दोनों ने सारी सीमाएं आपस में अंतरंग संबंध भी बनाने लगे। जिसकी भनक जब पति को लगी तो वह इसका बिरोध करने लगा। जो हरिप्रसाद को खटकने लगा। बताते है कि इसी चक्कर में हरिप्रसाद ने अपनी विवाहिता पत्नी से भी किनारा कर लिया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा ने घटना का पर्दाफास करते हुए बताया कि शुक्रवार की शाम को हरीप्रसाद ने अशोक को एक बारात में सामिल होने के लिए अपने साथ लिवा गये। अशोक के पास निजी बोलेरो गाड़ी भी है। जिसे भाड़े पर तय कर दोनों बारात के नाम पर निकल गए। सुबह महमदपुर गांव के खेत में उसी की बोलेरो गाड़ी में सिर कूचकर हत्या की गयी लाश बरामद हुई। शव कब्जे में लेने के बाद से ही पुलिस की शक की सूई प्रेम प्रपंच पर ही टिक गई। आसपास के लोगों से पुष्टि होते ही पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके आशिक को हिरासत में ले लिया। थाने पर पूछताछ में हरिप्रसाद पुलिस को गुमराह करता रहा। सर्विलांस का सहारा लिया गया तो दोनों दोनों का एक साथ लोकेशन खेतासराय तथा उसके बाद जिला मुख्यालय फिर वहां से वापस लौटने का मिला। पुलिस ने जब कड़ा रूख अख्तियार किया तो वह टूट गया।उसने रीशू से अपने अंतरंग संबंधो को स्वीकारते हुए बताया कि अशोक को हमारे संबंधो की भनक लग जाने से वह हम दोनों के बीच दीवार बन गया था। उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी बोलेरो भाड़े पर तय किया था। वाहन अशोक खुद चलाता था। उसे शुक्रवार की शाम साथ लिवाकर खेतासराय होते हुए जिला मुख्यालय तक गया। रास्ते में उसने अशोक को जमकर शराब पिलाई। वहीं एक ढाबे पर दोनों ने खाना भी खाया। जहाँ से वापस लौटते समय आधी रात बीत चुकी थी। वाहन हरिप्रसाद चलाते हुए वापस घर की तरफ लौट रहा था। जब वह मरहट पुलिया के पास पहुंचा तो दीर्घ शंका के बहाने गाड़ी वहीं खड़ी कर खेत की तरफ चला गया। नशे मे धुत अशोक बीच वाली सीट पर बेधड़क सो गया। उसी समय हरिप्रसाद गाड़ी में रखे साउंड बाक्स से उसके सिर पर कई वार कर दिए। जिससे अशोक की मौत हो गई। हरिप्रसाद गाड़ी आगे बढ़ाकर सुनसान स्थल महमदपुर गांव में लाकर एक खेत में उतार पैदल ही घर चला गया। घटना की भनक मृतक की पत्नी रीशू को भी नहीं लग सकी।

खुटहन, जौनपुर। तिघरा बाजार में जनरल स्टोर के संचालक की सिर कूचकर की गई नृशंस हत्या का खुलासा दो थानों की पुलिस ने मिलकर सर्विलांस की मदद से चौबीस घंटे के भीतर कर दिया है। व्यवसायी की हत्या ब्यूटीपार्लर संचालिका उसकी पत्नी के आशिक ने ही रास्ते से हटाने के लिए कर दिया है। पुलिस के मुताबिक महिला निर्दोष पायी गयी है। उसे ऐसी घटना को कोई खबर नहीं थी। आरोपित के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।https://tejastoday.com/the-death-anniversary-of-phoolan-devi-celebrated-in-the-socialist-hut-tejastoday/

मूल रूप से खेतासराय कस्बा निवासी अशोक उर्फ दीपक बरनवाल (38) लगभग एक दसक पूर्व तिघरा बाजार में मकान खरीद कर परिवार के साथ रह रहा था। उसी मकान में वह खुद जनरल स्टोर तथा उसकी पत्नी रीशू ब्यूटीपार्लर की दुकान चलाती है। उसके तीन बच्चे मंगला (12) आदर्श (10) और पुत्री आरुई (4) साथ में रहते है।
तिघरा बाजार में ही ब्यूटीपार्लर के बगल इसी थाना क्षेत्र के गौसपुर बाजार निवासी हरीप्रसाद उर्फ बचऊ बरनवाल की बल्डिंग मैटीरियल की दुकान भी संचालित है। वर्षो पूर्व से ही ब्यूटीपार्लर संचालिका और हरीप्रसाद की आंखे चार हो गयी।जफराबाद, जौनपुर। स्थानीय कस्बे के मोहल्ला नासही स्थित श्री शिव मंदिर में शनिवार को नाग पंचमी का पर्व मंदिर जीर्णोधारक अवकाश प्राप्त वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी प्रेमचन्द प्रजापति एवं क्षेत्रवासियों द्वारा सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए जलाभिषेक एवं भजन-कीर्तन के साथ धूमधाम से मनाया गया। शिव मंदिर में शाम को आयोजित सुन्दरकाण्ड पाठ एवं भजन कीर्तन कार्यक्रम में शामिल कीर्तनकारों ने एक से बढ़कर एक भगवान शिव के कीर्ति से जुड़े भजन प्रस्तुत कर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का शुभारम्भ हनुमान चालीसा एवं सुन्दरकाण्ड पाठ से हुआ। समापन श्री हनुमान एवं भगवान शंकर के आरती एवं प्रसाद वितरण के साथ हुआ। आभार पत्रकार बृजनन्दन स्वरूप ने व्यक्त किया। इस अवसर पर मास्टर प्रेमचन्द बेनवंशी, राजेन्द्र साहू, डा. राधेश्याम, सुनील प्रजापति, फिरतू राम, फुलारे प्रजापति, अशोक चौरसिया, मनीष साहू, ज्ञान प्रकाश ज्ञानू, राम संजीवन, शिव ज्योति, ट्वींकल आदि उपस्थित रहे।

प्रेम जब परवान चढ़ा तो दोनों के बीच पति की आड़ में लुकाछिपी का खेल भी शुरू हो गया। पुलिस का कहना है कि दोनों ने सारी सीमाएं आपस में अंतरंग संबंध भी बनाने लगे। जिसकी भनक जब पति को लगी तो वह इसका बिरोध करने लगा। जो हरिप्रसाद को खटकने लगा। बताते है कि इसी चक्कर में हरिप्रसाद ने अपनी विवाहिता पत्नी से भी किनारा कर लिया।केराकत, जौनपुर। तहसील क्षेत्र के ग्राम सरायबीरू (मड़ैया) गाँव के कुछ दबंगो द्वारा खड़ंजा लगा चकमार्ग को उखाड़कर मार्ग को अवरोधित कर दिया गया है। जिससे गाँव वालो का इस मार्ग से आना जाना पूर्णतः बंद हो गया है। यह खड़ंजा मुख्य मार्ग से गाँव के लिए एक मात्र खड़ंजा है। जिससे ग्राम निवासियों तथा मवेशियों का आना जाना लगा रहता हैं। वह भी बंद हो गया है। सरकारी संपत्ति को क्षती पहुंचाई गई है। जिसकी सुचना ग्राम वासियो ने ग्राम प्रधान, खंड विकास अधिकारी व उप जिलाधिकारी महोदय व जिलाधिकारी महोदय को दी गई है, लेकिन अभी तक कोई भी आवश्यक कार्यवाई नही की गई। जिससे ग्रामीणों के बीच तनाव का माहौल है। यदि ग्राम वासियो के बीच कोई भी अनहोनी होती है। तो इसका जिम्मेदार प्रसाशन होगा।

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा ने घटना का पर्दाफास करते हुए बताया कि शुक्रवार की शाम को हरीप्रसाद ने अशोक को एक बारात में सामिल होने के लिए अपने साथ लिवा गये। अशोक के पास निजी बोलेरो गाड़ी भी है। जिसे भाड़े पर तय कर दोनों बारात के नाम पर निकल गए। सुबह महमदपुर गांव के खेत में उसी की बोलेरो गाड़ी में सिर कूचकर हत्या की गयी लाश बरामद हुई। शव कब्जे में लेने के बाद से ही पुलिस की शक की सूई प्रेम प्रपंच पर ही टिक गई। आसपास के लोगों से पुष्टि होते ही पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके आशिक को हिरासत में ले लिया।केराकत, जौनपुर। क्षेत्र के शिवरामपुर खुर्द ग्राम में बीती रात जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें महिलाओं समेत कुल 9 लोग घायल हो गये। जिनका उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत में चल रहा है। पुलिस को दोनों पक्षों ने प्रार्थना पत्र दिए। घायलों में प्रथम पक्ष से संजय यादव 40 पुत्र लालाजी यादव, राजू यादव 15 भैयालाल, बबलू 30 पुत्र लालजी यादव, राजेश 25 पुत्र भैयालाल रहें। वहीं दूसरे पक्ष से घायलों में तारा देवी 45 पत्नी प्रभुनाथ, राजू 22 पुत्र शिवशंकर, शिला 26 पुत्री अशोक, अंजनी 17 पुत्र प्रभुनाथ, किसन 18 पुत्र अरविंद रहें।

थाने पर पूछताछ में हरिप्रसाद पुलिस को गुमराह करता रहा। सर्विलांस का सहारा लिया गया तो दोनों दोनों का एक साथ लोकेशन खेतासराय तथा उसके बाद जिला मुख्यालय फिर वहां से वापस लौटने का मिला। पुलिस ने जब कड़ा रूख अख्तियार किया तो वह टूट गया।उसने रीशू से अपने अंतरंग संबंधो को स्वीकारते हुए बताया कि अशोक को हमारे संबंधो की भनक लग जाने से वह हम दोनों के बीच दीवार बन गया था। उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी बोलेरो भाड़े पर तय किया था।चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बीबीगंज चौकी क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुए मारपीट में कुल दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। क्षेत्र के बीबीगंज चौकी अन्तर्गत लतीरपुर गांव में बीती रात जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व ईट पत्थर चले जिसमें 54 वर्षीय सुरेश पुत्र बनवारी 27 वर्षीय जितेन्द्र पुत्र लक्ष्मीशंकर 60 वर्षीय राम सूरत 35 वर्षीय रामचन्दर पुत्रगण परसोतम 17 वर्षीय निलेश पुत्र राम सूरत 45 वर्षीय इन्दू पुत्र वीरेन्द्र 18 वर्षीय सूरज पुत्र सालिक 35 वर्षीय वेचन पुत्र महगू 24 वर्षीय बिन्दु पुत्र मुन्नी लाल व 22 वर्षीय अजय पुत्र ओमकार गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों का इलाज राजकीय चिकित्सालय में कराया गया। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी है।

वाहन अशोक खुद चलाता था। उसे शुक्रवार की शाम साथ लिवाकर खेतासराय होते हुए जिला मुख्यालय तक गया। रास्ते में उसने अशोक को जमकर शराब पिलाई। वहीं एक ढाबे पर दोनों ने खाना भी खाया। जहाँ से वापस लौटते समय आधी रात बीत चुकी थी। वाहन हरिप्रसाद चलाते हुए वापस घर की तरफ लौट रहा था। जब वह मरहट पुलिया के पास पहुंचा तो दीर्घ शंका के बहाने गाड़ी वहीं खड़ी कर खेत की तरफ चला गया।पंकज बिंद महाराजगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के ग्रामसभा दिलशादपुर निवासी श्री राजेश विश्वकर्मा को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के विस्तार में के जिला सचिव की कमान सौंपी गई। जिससे उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ की गई श्री विश्वकर्मा ने अपने वक्तव्य में कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू मुझ पर भरोसा जताया इसके लिए उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही का कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है मै अपनी पूरी निष्ठा और तन मन धन के साथ आगे बढ़ाने का कार्य करूंगा।

नशे मे धुत अशोक बीच वाली सीट पर बेधड़क सो गया। उसी समय हरिप्रसाद गाड़ी में रखे साउंड बाक्स से उसके सिर पर कई वार कर दिए। जिससे अशोक की मौत हो गई। हरिप्रसाद गाड़ी आगे बढ़ाकर सुनसान स्थल महमदपुर गांव में लाकर एक खेत में उतार पैदल ही घर चला गया। घटना की भनक मृतक की पत्नी रीशू को भी नहीं लग सकी।

Best Business Website Design & Development of Jaunpur SHUBHAM SAHU AKA “SHUBHAM MATRIX” He went on a path where he wanted to develop his own brand name as well as his agency, and it was not an easy thing to do. Shubham Sahu, aka Shubham Matrix, is known for his Digital Marketing skills. Born in Uttar Pradesh Jaunpur . shubham was avarage in studies. He studied in Yashoda Convent in Jaunpur, UP India till 7th standard. Then 8th to 12th in Dr Rizvi Learners’ Academy . https://tejastoday.com/lotus-beauty-parlour-and-boutique-center-jaunpur-uttar-pradesh/ He went on a path where he wanted to develop his own brand name as well as grow his agency jaunpur marketing, and it was not an easy thing to do. चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय तहसील के वरिष्ठ अधिवक्ता व आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र के निवासी चंद्रदेव यादव पर दर्ज हुए दर्जनभर गंभीर धाराओं में केस को लेकर तहसील अधिवक्ता संघ ने अध्यक्ष राजदेव यादव के नेतृत्व में रविवार को नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव को ज्ञापन सौंपा। अधिवक्ता संघ ने ज्ञापन के माध्यम से निष्पक्ष जांच कराए जाने व थानेदार पर कार्यवाही की मांग की है। बताते चलें कि पुलिसिया उत्पीड़न से आक्रोशित अधिवक्ता गत 14 जुलाई से संघ के अध्यक्ष एडवोकेट राजदेव यादव के नेतृत्व में अनवरत अनिश्चितकालीन धरना पर हैं। रविवार को राज्यमंत्री गिरीश यादव के आवास पर पहुंचे अधिवक्ताओं ने ज्ञापन देकर अधिवक्ता पर लगे फर्जी मुकदमे को वापस लेने और थानेदार पर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान एडवोकेट रामदास पासवान, लालचंद गौतम, रामलाल यादव, वीरेंद्र यादव, हरिनंदन उपाध्याय, शारिक खान, राजीव सिंह, रामजी चौरसिया, महन्तदेव यादव, रामहित यादव, लालता प्रसाद यादव, धर्मेंद्र यादव, अमरेन्द्र सिंह गुड्डू, कुंज बिहारी, रामदास पासवान, रामलाल यादव, वीरेन्द्र यादव, हरिनंदन उपाध्याय, सुरेंद्र तिवारी, ताहिर खान आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent