Wednesday, August 10, 2022

एक पत्नी ने पति पर किया प्राणघातक हमला, आखिर क्यों

लोहता, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र लोहता थाना क्षेत्र के घमहापुर गांव में शनिवार की शाम पत्नी ने अपने पती के गुप्तांग पर अपने पैरों से कई प्रहार किया जिससे वह गम्भीर रूप से चोटिल हो गया। परिवार के लोगों ने पती संदीप का इलाज मंडलीय अस्पताल में कराया। उन्होंने लोहता पुलिस से मदत की गुहार लगाई है। 'तेजस टूडे डॉट कॉम' प्राप्त जानकारी के अनुसार संदीप विश्वकर्मा की शादी बीते 13 दिसंबर 2018 को ग्राम सरैया टेकरी रजवाड़ी थाना चौबेपुर में हुई थी। संदीप के परिजनों ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से उसकी पत्नी उसके साथ नही रहना चाहती थी। वह आये दिन झगड़ा, मारपीट परिवारजनों से करती रहती है। कल अपने पति को जान से मारने की नीयत से उसके गले को दबाकर उसके शरीर मे कई जगह चोट पहुंचा दी।

लोहता, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र लोहता थाना क्षेत्र के घमहापुर गांव में शनिवार की शाम पत्नी ने अपने पती के गुप्तांग पर अपने पैरों से कई प्रहार किया जिससे वह गम्भीर रूप से चोटिल हो गया। परिवार के लोगों ने पती संदीप का इलाज मंडलीय अस्पताल में कराया। उन्होंने लोहता पुलिस से मदत की गुहार लगाई है। ‘तेजस टूडे डॉट कॉम’

प्राप्त जानकारी के अनुसार संदीप विश्वकर्मा की शादी बीते 13 दिसंबर 2018 को ग्राम सरैया टेकरी रजवाड़ी थाना चौबेपुर में हुई थी। संदीप के परिजनों ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से उसकी पत्नी उसके साथ नही रहना चाहती थी। वह आये दिन झगड़ा, मारपीट परिवारजनों से करती रहती है। कल अपने पति को जान से मारने की नीयत से उसके गले को दबाकर उसके शरीर मे कई जगह चोट पहुंचा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent