भाजपा नेता के पिता की बेरहमी से हत्या, लहूलुहान हालत में मिली लाश

भाजपा नेता के पिता की बेरहमी से हत्या, लहूलुहान हालत में मिली लाश

मुजफ्फरनगर (पीएमए)। जनपद के जानसठ थाना क्षेत्र के गांव भलवा में भाजपा बूथ अध्यक्ष सुशील प्रजापति के वृद्ध पिता श्याम सिंह (60 वर्ष) की घर से बुलाकर ले जाने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई। उनका लहूलुहान शव गांव के जंगल में श्मशान घाट जाने वाले मार्ग पर पड़ा मिला। बेटे ने गांव निवासी दूसरे वर्ग के सात लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने में धरना देकर बैठ गए हैं।
जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव भलवा निवासी श्याम सिंह को गांव का ही दूसरे वर्ग का युवक घर से बुलाकर ले गया था। करीब एक घंटे बाद श्याम सिंह का शव मिला। सीओ शकील अहमद इंस्पेक्टर के साथ मौके पर पहुंचे और शव उठाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने विरोध कर दिया। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और जल्द  खुलासे का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया। कुछ देर बाद ग्रामीण फिर से परिजनों के साथ भलवा चौकी पहुंचे और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।
गांव भलवा में भाजपा नेता के पिता की हत्या पर परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। बेटे ने आरोप लगाया कि गांव में उनका परिवार सुरक्षित नहीं था। इस संबंध में कई बार पुलिस को तहरीर देने के साथ ही सुरक्षा की भी गुहार लगाई गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टे, डेढ़ माह पूर्व भाजपा नेता का ही शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया गया। उसने कहा कि मेरे पिता की पुलिस की घोर लापरवाही के कारण जान गई है।

युवक के रचे षड्यंत्र ने छात्रा को किया बदनाम, ‘सिरदर्द’ बना विदेशी नंबर

थाना क्षेत्र के गांव भलवा में वृद्ध श्याम सिंह प्रजापति की हत्या को लेकर पीड़ित भाजपा नेता व परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाया है। भाजपा नेता सुशील प्रजापति ने रोते हुए कहा कि उसने पुलिस से कई बार गुहार लगाई कि दूसरे वर्ग के लोगों से उसके परिवार को खतरा है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एक बार तो उसे थाने से भगा दिया गया। आरोप है कि करीब डेढ़ माह पहले सुशील प्रजापति का ही शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया गया। सुशील ने कहा कि अगर पुलिस आरोपियों के खिलाफ उसकी शिकायत के आधार पर कानूनी कार्रवाई करती तो उसके पिता श्याम सिंह प्रजापति की हत्या नहीं होती। उन्होंने पुलिस की लापरवाही से ही पिता की हत्या होने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत लखनऊ तक करने की बात कही।
गांव भलवा निवासी श्याम सिंह प्रजापति की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन घटना के लिए थाना व चौकी पुलिस को ही कसूरवार मान रहे हैं। हत्या के बाद घटनास्थल पर पीड़ित परिजनों ने एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव की मौजूदगी में पुलिस को काफी खरी-खोटी भी सुनाई, लेकिन पुलिस मूकदर्शन बनी रही। परिजनों ने पुलिस से हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की

बैंक, मॉल, हॉस्पिटल सहित बड़े जगह के प्रतिष्ठान वाले इच्छुक लोग सम्पर्क करें 919506378387

भी मांग की। इसी दौरान सूचना मिलते ही खतौली से भाजपा नगर मंडल महामंत्री राकेश प्रजापति भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने एसपी देहात से बात कर जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस पर एसपी देहात ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया।
एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि भाजपा नेता ने गांव के ही कुछ लोगों पर घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। हत्यारोपियों की तलाश में टीम का गठन किया गया है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।
जानसठ कोतवाली पर भलवा निवासी मृतक श्याम सिंह के बेटे सुशील कुमार ने गांव के ही सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ शकील अहमद ने बताया कि तहरीर के आधार पर आस मोहम्मद, शराफत बेग, इसरार, सुक्का, जुल्फकार, महताब, लताफत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है।

हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 7007529997, 9918557796



 

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA, जानिए इसके फायदे, खुराक और किमत

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र तेजस टूडे में विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ के रूप में काम करने के लिए सम्पकर्म करें | #TejasToday

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent