ब्रेजा कार एक्सप्रेस-वे की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे जा गिरा | #TejasToday

ब्रेजा कार एक्सप्रेस-वे की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे जा गिरा | #TejasToday

मेरठ, पीएमए। एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को वाहनों की गति ही हादसे का कारण बनी थी। वैगनआर की गति धीमी थी, जबकि ब्रेजा तेज गति से आ रही थी। ऐसे में ब्रेजा ने वैगनआर को साइड से टक्कर मारी। इसके बाद संतुलन बिगड़ने से एक्सप्रेस-वे की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे गिर गई। हादसे के बाद ही ब्रेजा का चालक कूदकर भाग गया था, जो गुरुवार को भी थाने नहीं पहुंचा। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों कारों को कब्जे में ले लिया है।
बुधवार को दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर परतापुर के समीप ब्रेजा और वैगनआर में टक्कर हो गई थी। दोनों गाड़िया दिल्ली की तरफ से मेरठ आ रही थीं। परतापुर के पास वैगनआर की स्पीड काफी धीमी थी, जबकि पीछे से आ रही ब्रेजा की गति काफी तेज थी। दोनों वाहनों की गति नियमानुसार होती तो शायद हादसा नहीं होता। ब्रेजा ने वैगनआर को साइड से टक्कर मारी, जिससे वैगनआर घूम गई। संयोग है कि उस समय अन्य वाहन मौजूद नहीं थे, वरना हादसा बड़ा हो सकता था। क्योंकि वैगनआर को टक्कर मारने के बाद ब्रेजा एक्सप्रेस-वे की रेलिंग को तोड़ने हुए 20 फीट नीचे गिर गई थी। ब्रेजा का चालक अचानक ही खिड़की खोलकर कूद गया, जो मौके से भाग गया था। ब्रेजा पंजाब की है, उसके मालिकों से पुलिस ने संपर्क कर लिया है। जबकि वैगनआर सरधना के गोल्डी की है। दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। वहीं, इंस्पेक्टर नजीर अली का कहना है कि हादसा दोनों वाहन चालकों की लापरवाही से हुआ। दोनों ने एक्सप्रेस-वे पर मानक के अनुसार स्पीड नहीं रखी थी। अभी तक दोनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है।

#car ,#the ,#carneasada ,#thedoors, #carmarthenshire, #cartoonoftheday, #photooftheday ,#picoftheday, #amrap, #carspot, #motorvehicle, #carautomotive

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent