मुठभेड़ में 10 हजार का ईनामी गैंगस्टर गोली लगने से घायल

मुठभेड़ में 10 हजार का ईनामी गैंगस्टर गोली लगने से घायल

गैंगस्टर सहित तीन हुये गिरफ्तार
आरके धनगर
मथुरा। आगरा का गैंगस्टर वांछित दस हजार का ईनामी शैलेन्द्र अपने दो साथियों के साथ मथुरा में पकड़ा गया है। बीतीरात थाना राया पुलिस एवं स्पेशल टास्क टीम ने मुठभेड़ के दौरान तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे उपचार हेतु पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा है।
एसपी ग्रामीण त्रिगुन बिसेन ने बताया कि राया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन बदमाश पिलखुनि नहर की ओर जा रहे हैं। तभी थाना राया अध्यक्ष अजय किशोर व अजय वर्मा इस्पेशल टास्क टीम प्रभारी अजय वर्मा, राया चौकी अध्यक्ष हरेन्द्र कुमार, सिपाही सुरेन्द्र कुमार, जबाज सिपाही सोनू भाटी, विशाल गौतम, पावन भाटी ने चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को एक मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए।

जब पुलिस ने उन्हें रोका तो एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसक चलते जवाबी फायरिंग में पुलिस टीम ने भी गोली चलाई। इस दौरान एक बदमाश शैलेंद्र उर्फ सैलू पुत्र सत्यवीर सिंह के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। वहीं अन्य दो बदमाशों ने खुद को सरेंडर कर दिया। घायल बदमाश को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त शैलेन्द्र पुत्र सत्यवीर सिंह (घायल) आगरा का दस हजार का ईनामी गैंगस्टर है जो वांछित चल रहा था तथा उसके साथी कन्हैया पुत्र मुकेश कुमार, सीताराम पुत्र हटपाल सिंह हैं।

तीनो बदमाश मथुरा जनपद के थाना मांट क्षेत्र के गांव नगला देह के रहने वाले हैं। जो लंबे समय से हत्या लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, 3 अवैध तमंचा, 3 जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent