हैण्डपम्प बोरिंग के नाम पर ठगी करने वाला ईनामी गिरफ्तार

हैण्डपम्प बोरिंग के नाम पर ठगी करने वाला ईनामी गिरफ्तार

देवी प्रसाद शर्मा
आजमगढ़। 10 अगस्त 2023 को वादी मुकदमा पंकज कुमार पुत्र रामधारी साकिन नीबी बुजुर्ग, थाना मुबारकपुर ने थाना जहानागंज पर लिखित तहरीर दिया था। आरोप था कि विपक्षी शुभम चौधरी हाल पता सेक्टर 11, नोएडा के मोबाइल नंबर द्वारा वादी मुकदमा से सरकारी स्कीम के तहत जहानागंज ब्लाक के गाँवों में हैण्डपम्प बोरिंग कराने को कहकर वादी मुकदमा से विभिन्न गाँवों में 132 बोरिंग करा लिया गया जिसका खर्च 15 लाख रुपया आने पर मात्र मजदूरी में केवल 30 हजार रुपया ही दिया तथा शेष रुपया मांगने पर शासन से भुगतान होने पर देने को कहकर टाल मटोल करता रहा तथा बाद में मोबाइल से कई बार फोन करने पर फोन भी नहीं उठाया व अब तक रुपया नहीं दिया। इसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर धारा 406, 420 आईपीसी का मुकदमा पंजीकृत है जिसकी विवेचना उ0नि0 मुरारी मिश्रा के द्वारा संम्पादित किया जा रहा है।

प्र0नि0 कृष्ण कुमार गुप्ता मय हमराह को सूचना मिली कि मुकदमा उपरोक्त से संम्बन्धित अभि0 शुभम चौधरी द्वारा बोरिंग करवाया गया और 1,50,000 रूपये लेकर फ्राड करके भाग गया है। उक्त व्यक्ति रामपुर तिराहे पर खड़ा है। आरोपी को तिराहे पर सठियांव रोड पर पकड़ लिया गया। आरोपी ने अपना नाम शुभम चौधरी पुत्र दयानन्द चौधरी निवासी महरौली जनपद मेरठ बताया। उसके कब्जे से 2 आधार कार्ड बरामद हुआ पहले आधार कार्ड को देखा गया तो उक्त आधार कार्ड मे नाम शुभम चौधरी पुत्र दयानन्द चौधरी निवासी महरौली जनपद मेरठ है तथा दूसरे आधार कार्ड में रुकबान अली पुत्र आबाद अली निवासी बहेरी थाना कोतवाली जनपद मुजफ्फर नगर है। बताया कि उसका असली नाम रुकबान अली पुत्र आबाद अली निवासी बहेरी थाना कोतवाली जनपद मुजफ्फर नगर है।
शुभम चौधरी पुत्र दयाननन्द चौधरी के गलत नाम से यहा पर लोगो से ग्राम प्रधानों से ब्लाक पर जाकर बोरिंग का काम करवाता है और अपना गलत आधार कार्ड के पते को लोगों को देता है और उनसे बोरिंग कराने का झांसा देकर रूपया लेकर गायब हो जाता है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उक्त आरोपी की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक द्वारा पूर्व में 25000 रूपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। आरोपी के खिलाफ बरेली और अमरोहा में भी 4 मुकदमे दर्ज हैं।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

Jaunpur News: Two arrested with banned meat

JAUNPUR NEWS: Hindu Jagran Manch serious about love jihad

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA

Read More

Recent