Friday, August 12, 2022

तब्लीगी जमात से जुड़े युवक ने किया दुर्व्यवहार, मुकदमा दर्ज

वाराणसी। दीनदयाल उपाध्याय राजकीय अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में रखे गए तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों का दु‌र्व्यवहार बढ़ता जा रहा है। कभी कीवी फल व कबाब की मांग को लेकर हंगामा कर रहे तो कभी घर जाने की जिद को लेकर अड़ जा रहे। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा जब डीडीयू अस्पताल पहुंचे तो तब्लीगी जमात से जुड़ा एक युवक दूसरे वार्ड में जाकर नमाज पढ़ रहा था। इस बीच वहां मौजूद नर्स ने बताया कि कई बार मना करने पर भी तब्लीगी जमात से जुड़े लोग अपने बेड पर नहीं रह रहे। कभी पानी तो कभी किसी और बहाने दूसरे वार्ड में घूम रहे और इधर-उधर थूक रहे। मना करने पर दु‌र्व्यवहार कर रहे। इसकी शिकायत सीएमएस से भी की गई।इतना सुनते ही डीएम का पारा चढ़ गया। पता चला कि उसकी रिपोर्ट भी निगेटिव आ चुकी है। डीएम ने तत्काल उसके खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा कायम कर जेल भेजने का आदेश दिया। कैंट पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। वाराणसी में कोरोना,वाराणसी समाचार,वाराणसी न्यूज,तब्लीगी जमात,कोरोना वायरस,coronavirus संक्रमित मरीज,कर्फ्यू,कोरोना,तब्लीगी जमात में वाराणसी के 29 लोग शामिल

वाराणसी। दीनदयाल उपाध्याय राजकीय अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में रखे गए तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों का दु‌र्व्यवहार बढ़ता जा रहा है। कभी कीवी फल व कबाब की मांग को लेकर हंगामा कर रहे तो कभी घर जाने की जिद को लेकर अड़ जा रहे। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा जब डीडीयू अस्पताल पहुंचे तो तब्लीगी जमात से जुड़ा एक युवक दूसरे वार्ड में जाकर नमाज पढ़ रहा था।

इस बीच वहां मौजूद नर्स ने बताया कि कई बार मना करने पर भी तब्लीगी जमात से जुड़े लोग अपने बेड पर नहीं रह रहे। कभी पानी तो कभी किसी और बहाने दूसरे वार्ड में घूम रहे और इधर-उधर थूक रहे। मना करने पर दु‌र्व्यवहार कर रहे। इसकी शिकायत सीएमएस से भी की गई।इतना सुनते ही डीएम का पारा चढ़ गया।
पता चला कि उसकी रिपोर्ट भी निगेटिव आ चुकी है। डीएम ने तत्काल उसके खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा कायम कर जेल भेजने का आदेश दिया। कैंट पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

वाराणसी में कोरोना,वाराणसी समाचार,वाराणसी न्यूज,तब्लीगी जमात,कोरोना वायरस,coronavirus संक्रमित मरीज,कर्फ्यू,कोरोना,तब्लीगी जमात में वाराणसी के 29 लोग शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent