Tuesday, August 9, 2022

गेस्ट हाउस में ठहरे तंत्र साधना में लिप्त एक विदेशी की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

जितेन्द्र चौधरी वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के शिवाला स्थित एक गेस्ट हाउस में गुरुवार की सुबह विदेशी युवक की मौत होने से सनसनी फैल गई। शिवाला स्थित एक गेस्ट हाउस के कमरे में 14 में बीते 28 फरवरी से बेलारूस निवासी विदेशी डोमेट्रीज रुका हुआ था। सूचना मिलने पर डाक्टरों की टीम व पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की। बुधवार की रात 10 बजे विदेशी युवक डोमेट्रीज होटल के स्टाफ से बताकर अपने कमरे में सोने में सोने चला गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 9 बजे होटल स्टाफ ओमप्रकाश जब नास्ता लेकर कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। काफी कोशिश के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो इसकी सूचना होटल के मालिक जावेद अली को दी। जावेद ने पहुंचकर जब खिड़की से झांका तो विदेशी संदिग्ध अवस्था में कमरे में मृत पड़ा था। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। बगल में रहने वाले समाजसेवी मोहम्मद शालीद ने बताया कि विदेशी रोज सुबह बाहर संगीत और तंत्र विद्या सीखने जाता था। लॉकडाउन होने की वजह से यही होटल में रुका हुआ था। मौके पर पुलिस एवं डाक्टरों की टीम तथा फील्ड यूनिट पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के कमरे से फेटमिन 50 की सीसी व सूई व तंत्र की किताबें और मूर्तियां बरामद होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। सूचना मिलने पर एसीएम प्रथम तथा सीओ भेलूपुर भी मौके पर पहुंचे।

जितेन्द्र चौधरी
वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के शिवाला स्थित एक गेस्ट हाउस में गुरुवार की सुबह विदेशी युवक की मौत होने से सनसनी फैल गई। शिवाला स्थित एक गेस्ट हाउस के कमरे में 14 में बीते 28 फरवरी से बेलारूस निवासी विदेशी डोमेट्रीज रुका हुआ था। सूचना मिलने पर डाक्टरों की टीम व पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की। बुधवार की रात 10 बजे विदेशी युवक डोमेट्रीज होटल के स्टाफ से बताकर अपने कमरे में सोने में सोने चला गया।

Varanasi News : होम क्वारेंटाइन की मुहर लगे यात्रियों को पकड़ने में छूट रहे पसीने

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 9 बजे होटल स्टाफ ओमप्रकाश जब नास्ता लेकर कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। काफी कोशिश के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो इसकी सूचना होटल के मालिक जावेद अली को दी। जावेद ने पहुंचकर जब खिड़की से झांका तो विदेशी संदिग्ध अवस्था में कमरे में मृत पड़ा था। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। बगल में रहने वाले समाजसेवी मोहम्मद शालीद ने बताया कि विदेशी रोज सुबह बाहर संगीत और तंत्र विद्या सीखने जाता था।

मां बनी हत्यारिन! नवजात की गला घोंटकर हत्या, शव देख कांप जाएगी रूह

लॉकडाउन होने की वजह से यही होटल में रुका हुआ था। मौके पर पुलिस एवं डाक्टरों की टीम तथा फील्ड यूनिट पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के कमरे से फेटमिन 50 की सीसी व सूई व तंत्र की किताबें और मूर्तियां बरामद होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। सूचना मिलने पर एसीएम प्रथम तथा सीओ भेलूपुर भी मौके पर पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent