Wednesday, August 10, 2022

कोरोना योद्धा हुआ जहरखुरानी का शिकार | #TEJASTODAY

जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रोडवेज के पास से बुधवार की शाम जहरखुरानों ने एक कोरोना योद्धा को अपना शिकार बना लिया। उचक्कों ने 15 हजार नकदी समेत हजारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने इसकी सूचना लाइन बाजार थाने व सिकरारा थाने में दी। पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी पीड़ित अंजनी प्रजापति ने बताया कि वह होम्योपैथिक दवा सप्लायर है। इसी सिलसिले में बुधवार की शाम वह रोडवेज पहुंचा जहां से उसे मछलीशहर जाना था। रोडवेज बस का इंतजार कर रहा था कि इसी दौरान मारुति सुजुकी से तीन व्यक्ति आये और पूछे कहा जाना है? पीड़ित ने बताया कि मछलीशहर जाना है। इस पर तीनों व्यक्तियों ने कहा कि चलिए हम लोगों को इलाहाबाद जाना है छोड़ देंगे। पीड़ित तैयार नहीं हुआ लेकिन तीनों ने अनुनय विनय कर बैठा लिया। सिकरारा पहुंचने पर तीनों ने जबर्दस्ती पीड़ित को फ्रूटी पिला दिया जिसके बाद वह बेहोश गया। फिर उसका मोबाइल फोन, 15 हजार नकद, लगभग नौ हजार रुपये की दवा का कार्टून लेकर फरार हो गये। सिकरारा बाजार में वह बेहोशी की हालत में पड़ा था। इसी दौरान किसी पहचान के व्यक्ति के साथ वह घर आया और घरवालों को आपबीती सुनाई।

जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रोडवेज के पास से बुधवार की शाम जहरखुरानों ने एक कोरोना योद्धा को अपना शिकार बना लिया। उचक्कों ने 15 हजार नकदी समेत हजारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने इसकी सूचना लाइन बाजार थाने व सिकरारा थाने में दी।

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। ​बुधवार की रात भतीजे ने अपने ही चाचा को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छिड़वा भादी निवासी 40 वर्षीय दुर्जन राजभर को किसी बात को लेकर उसका भतीजा डंडे से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली पहुंच कर मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी पीड़ित अंजनी प्रजापति ने बताया कि वह होम्योपैथिक दवा सप्लायर है। इसी सिलसिले में बुधवार की शाम वह रोडवेज पहुंचा जहां से उसे मछलीशहर जाना था। रोडवेज बस का इंतजार कर रहा था कि इसी दौरान मारुति सुजुकी से तीन व्यक्ति आये और पूछे कहा जाना है? पीड़ित ने बताया कि मछलीशहर जाना है।

पंकज बिंद महाराजगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के ग्रामसभा दिलशादपुर निवासी श्री राजेश विश्वकर्मा को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के विस्तार में के जिला सचिव की कमान सौंपी गई। जिससे उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ की गई श्री विश्वकर्मा ने अपने वक्तव्य में कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू मुझ पर भरोसा जताया इसके लिए उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही का कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है मै अपनी पूरी निष्ठा और तन मन धन के साथ आगे बढ़ाने का कार्य करूंगा।

इस पर तीनों व्यक्तियों ने कहा कि चलिए हम लोगों को इलाहाबाद जाना है छोड़ देंगे। पीड़ित तैयार नहीं हुआ लेकिन तीनों ने अनुनय विनय कर बैठा लिया। सिकरारा पहुंचने पर तीनों ने जबर्दस्ती पीड़ित को फ्रूटी पिला दिया जिसके बाद वह बेहोश गया।

केराकत, जौनपुर। क्षेत्र के शिवरामपुर खुर्द ग्राम में बीती रात जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें महिलाओं समेत कुल 9 लोग घायल हो गये। जिनका उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत में चल रहा है। पुलिस को दोनों पक्षों ने प्रार्थना पत्र दिए। घायलों में प्रथम पक्ष से संजय यादव 40 पुत्र लालाजी यादव, राजू यादव 15 भैयालाल, बबलू 30 पुत्र लालजी यादव, राजेश 25 पुत्र भैयालाल रहें। वहीं दूसरे पक्ष से घायलों में तारा देवी 45 पत्नी प्रभुनाथ, राजू 22 पुत्र शिवशंकर, शिला 26 पुत्री अशोक, अंजनी 17 पुत्र प्रभुनाथ, किसन 18 पुत्र अरविंद रहें।

फिर उसका मोबाइल फोन, 15 हजार नकद, लगभग नौ हजार रुपये की दवा का कार्टून लेकर फरार हो गये। सिकरारा बाजार में वह बेहोशी की हालत में पड़ा था। इसी दौरान किसी पहचान के व्यक्ति के साथ वह घर आया और घरवालों को आपबीती सुनाई।

पंकज बिंद महाराजगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के ग्रामसभा दिलशादपुर निवासी श्री राजेश विश्वकर्मा को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के विस्तार में के जिला सचिव की कमान सौंपी गई। जिससे उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ की गई श्री विश्वकर्मा ने अपने वक्तव्य में कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू मुझ पर भरोसा जताया इसके लिए उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही का कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है मै अपनी पूरी निष्ठा और तन मन धन के साथ आगे बढ़ाने का कार्य करूंगा। जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रोडवेज के पास से बुधवार की शाम जहरखुरानों ने एक कोरोना योद्धा को अपना शिकार बना लिया। उचक्कों ने 15 हजार नकदी समेत हजारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने इसकी सूचना लाइन बाजार थाने व सिकरारा थाने में दी। पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी पीड़ित अंजनी प्रजापति ने बताया कि वह होम्योपैथिक दवा सप्लायर है। इसी सिलसिले में बुधवार की शाम वह रोडवेज पहुंचा जहां से उसे मछलीशहर जाना था। रोडवेज बस का इंतजार कर रहा था कि इसी दौरान मारुति सुजुकी से तीन व्यक्ति आये और पूछे कहा जाना है? पीड़ित ने बताया कि मछलीशहर जाना है। इस पर तीनों व्यक्तियों ने कहा कि चलिए हम लोगों को इलाहाबाद जाना है छोड़ देंगे। पीड़ित तैयार नहीं हुआ लेकिन तीनों ने अनुनय विनय कर बैठा लिया। सिकरारा पहुंचने पर तीनों ने जबर्दस्ती पीड़ित को फ्रूटी पिला दिया जिसके बाद वह बेहोश गया। फिर उसका मोबाइल फोन, 15 हजार नकद, लगभग नौ हजार रुपये की दवा का कार्टून लेकर फरार हो गये। सिकरारा बाजार में वह बेहोशी की हालत में पड़ा था। इसी दौरान किसी पहचान के व्यक्ति के साथ वह घर आया और घरवालों को आपबीती सुनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent