Thursday, December 1, 2022
Advertisement

कॉपी पेन व अन्य शिक्षण सामग्री पाकर खिल उठे बच्चों के चेहरे

Must Read

- Advertisement -

Children's faces blossomed after receiving copy pens and other educational material

सौरभ​ सिंह
सिकरारा, जौनपुर। प्राथमिक विद्यालय बथुआवर पर खंड शिक्षा अधिकारी राजीव यादव व जिलाध्यक्ष अमित सिंह द्वारा चलाये गये अभियान विद्यालय से समुदाय को जोड़ने की एक पहल के अंतर्गत प्रधानाध्यापिका संयुक्ता सिंह ने अपने स्टाफ के साथ गांव के विभिन्न मजरों में जाकर सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करते हुए बच्चों को कॉपी पेन पेंसिल और अन्य शिक्षण सामग्री दिया।

शिक्षा की सामाग्री पाकर बच्चों के खुशी का ठिकाना नही रहा। प्रधानाध्यापिका संयुक्ता सिंह ने बताया कि ये बच्चे विगत जून माह से ही गांव के शिक्षित युवक युवतियों के द्वारा टोली बनाकर सुबह शाम नियमित रूप से एक घंटे हम लोगों द्वारा मिशन प्रेरणा के अंतर्गत दिए जा रहे ऑनलाइन शैक्षणिक गतिविधियों को कराया जा रहा है। इन बच्चों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से आज मैंने शैक्षिक सामग्री उपलब्ध कराया है, और जल्द ही शासन के द्वारा बीआर सी पर आई किताबो को सत्यापन के उपरांत उपलब्ध कराई जाएगी। इस अवसर पर रीनू मौर्या, सुषमा यादव, राजकुमारी देवी इत्यादि शिक्षिकाएं उपस्थित रही।
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

 

- Advertisement -

अब आप भी tejastoday.com Apps इंस्टॉल कर अपने क्षेत्र की खबरों को tejastoday.com पर कर सकते है पोस्ट

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

यातायात नियमों के प्रति विद्यार्थियों को किया गया जागरूक

यातायात नियमों के प्रति विद्यार्थियों को किया गया जागरूक अनिल कश्यप हापुड़। यातायात माह के अंतर्गत जेएमएस वर्ल्ड स्कूल में सड़क...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This