भेलूपुर थाने में साथी की पिटाई को लेकर अधिवक्ताओं में भड़का आक्रोश

जेएस चौधरी वाराणसी। भेलूपुर थाने में साथी  की पिटाई को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया। अधिवक्ता पर शराब के नशे में पुलिस के साथ अभद्रता और गाली-गलौज करने का आरोप है। थाने में पुलिस ने अधिवक्ता की पिटाई की। इसी को लेकर अधिवक्ताओं का हुजूम पहुंचा एसएसपी कार्यालय जहां पीड़ित साथी को न्याय दिलाने की मांग करने के साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की भी मांग की गयी। अधिवक्ताओं ने कहा कि यदि पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो है हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जाने के लिए तैयार हैं। साथ ही हम आंदोलन करने के लिए भी बाध्य होंगे।

कक्षा 8 की छात्रा खुशबू बनी थानेदार, मातहतों को दी निर्देश

जेएस चौधरी
वाराणसी। भेलूपुर थाने में साथी की पिटाई को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया। अधिवक्ता पर शराब के नशे में पुलिस के साथ अभद्रता और गाली-गलौज करने का आरोप है। थाने में पुलिस ने अधिवक्ता की पिटाई की। इसी को लेकर अधिवक्ताओं का हुजूम पहुंचा एसएसपी कार्यालय जहां पीड़ित साथी को न्याय दिलाने की मांग करने के साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की भी मांग की गयी। अधिवक्ताओं ने कहा कि यदि पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो है हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जाने के लिए तैयार हैं। साथ ही हम आंदोलन करने के लिए भी बाध्य होंगे।

जेएस चौधरी वाराणसी। भेलूपुर थाने में साथी की पिटाई को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया। अधिवक्ता पर शराब के नशे में पुलिस के साथ अभद्रता और गाली-गलौज करने का आरोप है। थाने में पुलिस ने अधिवक्ता की पिटाई की। इसी को लेकर अधिवक्ताओं का हुजूम पहुंचा एसएसपी कार्यालय जहां पीड़ित साथी को न्याय दिलाने की मांग करने के साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की भी मांग की गयी। अधिवक्ताओं ने कहा कि यदि पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो है हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जाने के लिए तैयार हैं। साथ ही हम आंदोलन करने के लिए भी बाध्य होंगे।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।