Jaunpur News : दरिंदो ने स्कूल से घर लौट रही छात्रा को अगवाकर बनाया हवस का शिकार

Jaunpur News : दरिंदो ने स्कूल से घर लौट रही छात्रा को अगवाकर बनाया हवस का शिकार

जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में बाइक सवार दो दरिंदो ने स्कूल से लौट घर जा रही छात्रा को अगवा करने के बाद उसे अपने हबस का शिकार बना डाला। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जफराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी घर से कुछ दूरी पर स्थित एक माध्यमिक विद्यालय में नौवीं कक्षा में पढ़ती है। आरोप है कि दोपहर में छुट्टी होने के बाद छात्रा पैदल घर जा रही थी। रास्ते में सुनसान स्थान पर गांव के ही संदीप विश्वकर्मा व अमित विश्वकर्मा नामक युवकों ने आतंकित कर उसे बाइक पर बैठाकर अगवा कर लिया। कबीरुद्दीनपुर गांव में खाली पड़े खंडहर नुमा घर में ले जाकर दुराचार किया। किशोरी के बेहोश हो जाने पर दोनों उसे छोड़कर फरार हो गए। होश आने पर किशोरी किसी तरह तस्त-पस्त अवस्था में पैदल ही घर पहुंची।

उधर, लौटने में देरी होने पर परेशान परिजन छात्रा की तलाश कर रहे थे। इस दौरान किसी तरह घर पहुंची। किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता को लेकर उसका पिता थाने पहुंचा और आरोपितों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दुराचार व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल मुआयना कराया जाएगा। जल्द ही दुराचारियो को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent