दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, पिता व दो पुत्रियां घायल | #TEJASTODAY

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, पिता व दो पुत्रियां घायल | #TEJASTODAY

सौरभ सिंह
सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के लखेसर गांव में दो पक्षो में किसी बात को लेकर हुई मारपीट में पिता व उसकी दो पुत्रियां घायल हो गई। मेडिकल कराने के बाद तीनों थाने पहुँचकर तहरीर दी।

लखेसर गांव के राजेन्द्र प्रसाद यादव का पड़ोसी सूरज यादव से सोमवार की देर रात्रि किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। आरोप है कि तभी सूरज के दो पुत्रों प्रियांशु व हिमांशु ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया। बीच बचाव के लिए राजेन्द्र की दोनों पुत्रियां श्वेता 18 वर्ष व प्रिया 15 वर्ष आई तो उनके भी सिर पर वार कर दिया।

मारपीट में तीनों गम्भीर रूप से घायल देख स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजवाये। मेडिकल कराने के बाद तीनों सुबह थाने पहुँचकर पुलिस को तहरीर दिए। तहरीर लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। मंगलवार को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एंटीजन रैपिड किट से कुल 10 लोगों की कोरोना संक्रमण की जांच की गई। जिसमें पल्थी रोड स्थित एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उक्त जानकारी कार्यवाहक चिकित्साधिकारी डा आर बी यादव ने दी।
*खेत मजदूर यूनियन ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन | #TEJASTODAY* https://tejastoday.com/farm-laborers-union-submitted-memorandum-to-sdm-tejastoday/ मछलीशहर तहसील के चार कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव | #TEJASTODAY मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय तहसील परिसर में चार कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने के बाद तहसील में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार 8 अगस्त को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर हुए कोरोना रैपिड टेस्ट में तहसीलदार के साथ तैनात तीन कर्मचारी, होम गार्ड सहित बरांवा, रामपुर कटाहित व कस्बे के उमराना मोहल्ले के दर्जनों लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सभी को कोरेंटाइन किया गया है। तहसील परिसर में तैनात कर्माचारियों के कोरोना पाजिटिव मिलने की सूचना पर सोमवार को अधिवक्ताओं, कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गयी। डॉ. आलोक के पीजी एमएस में दाखिले से उत्साहित हैं गुरुजन व परिजन | TEJASTODAY सौरभ सिंह सिकरारा, जौनपुर। क्षेत्र के चौरामोहनदास गाँव निवासी डॉ. आलोक सिंह देव ने नीट की पीजी परीक्षा उत्तीर्णकर जिले व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि पर अध्यापक व परिजन प्रफुल्लित हैं। लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दिया। सोमवार को घोषित हुए मेडिकल पीजी में कॉलेज एलाटमेंट आल इंडिया सामान्य रैंक- 9385 स्थान से नई दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में दाखिला हुआ है। मालूम हो कि डॉ. आलोक ने एमबीबीएस की पढ़ाई सैफई मेडिकल कालेज यूपी से किया। उनके पिता प्रधानाध्यापक विनोद यादव प्रा.वि. हरदुआ मड़ियाहूं व प्रधानाध्यापिका माता सुशीला यादव प्रा.वि. चौरामोहनदास का कहना है कि वे अपने पुत्र के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। वहीं आलोक का पीजी एमएस में दाखिला होने से परिजन ही नही अपितु क्षेत्र वासी भी बड़े उत्साहित है। डॉ. आलोक का कहना है कि यह सब कुछ वह अपने दादा शोभनाथ यादव एडवोकेट संस्थापक डॉ. बीआर अम्बेडकर इं. कालेज यादवगंज सिकरारा, दादी सरस्वती यादव ग्राम प्रधान व बड़े पिता प्रधानाचार्य संतोष यादव और बड़े भाईयों व भाभियों के आशीर्वाद से पाया हूँ। वह चिकित्सक बनकर समाज की सेवा करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent