Monday, November 28, 2022
Advertisement

लाक डाउन में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

बरेली। भाजपा नेता यूनुस अहमद डम्पी की मंगलवार देर रात उनके घर के बाहर चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर आसानी से मौके से भाग निकले। मृतक बरेली में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष थे। परिवार के सदस्यों के अनुसार भूमि विवाद के चलते डम्पी, सिराजुद्दीन, इसामुद्दीन और आसिफ के साथ बंद था। उनके खिलाफ दो साल पहले बारादरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। परिवार के एक सदस्य ने कहा, ये तीनों एक और व्यक्ति के साथ आए और डम्पी को गोलियों से छलनी कर दिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, चारों भाग गए। उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया था कि उनके बाहर निकलने से पहले डम्पी मर जाए। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडे मौके पर पहुंचे। जिले के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया है। पुलिस ने भी अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और एसएसपी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बरेली। भाजपा नेता यूनुस अहमद डम्पी की मंगलवार देर रात उनके घर के बाहर चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर आसानी से मौके से भाग निकले। मृतक बरेली में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष थे।
परिवार के सदस्यों के अनुसार भूमि विवाद के चलते डम्पी, सिराजुद्दीन, इसामुद्दीन और आसिफ के साथ बंद था। उनके खिलाफ दो साल पहले बारादरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

परिवार के एक सदस्य ने कहा, ये तीनों एक और व्यक्ति के साथ आए और डम्पी को गोलियों से छलनी कर दिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, चारों भाग गए। उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया था कि उनके बाहर निकलने से पहले डम्पी मर जाए।
सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडे मौके पर पहुंचे। जिले के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया है। पुलिस ने भी अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और एसएसपी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent