महिला ने लगाया युवकों पर छेड़खानी का आरोप | #TEJASTODAY

ADD Shubham Offset चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला ने गांव के ही कुछ युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव निवासी 24 वर्षीय संजू पत्नी रोहित शुक्रवार को शौच के लिए घर से बाहर निकली थी कि गांव के ही कुछ युवकों ने छेड़खानी करने लगे। महिला ने घर आ कर सारी बात परिजनों से बताई। पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दे कारवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर ले आरोपितों की तालाश में जुटी हुई है।

TEJASTODAYNETWORK

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला ने गांव के ही कुछ युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव निवासी 24 वर्षीय संजू पत्नी रोहित शुक्रवार को शौच के लिए घर से बाहर निकली थी कि गांव के ही कुछ युवकों ने छेड़खानी करने लगे। महिला ने घर आ कर सारी बात परिजनों से बताई।
पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दे कारवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर ले आरोपितों की तालाश में जुटी हुई है।

स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर बम्फर आफर www.tejastoday.com  न्यूज पोर्टल पर किसी भी प्रकार के प्रचार प्रसार के लिए सम्पर्क करें 9918557796, 7007529997। 1 अगस्त से 20 अगस्त तक मात्र 2 हजार रुपये में।

धन्यवाद

सिरकोनी, जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बाजार अंग्रेजी व वियर ठेके के पास दो पक्षों में मारपीट हो गयी। जानकारी के अनुसार पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षो में मारपीट हुई। उधर से जफराबाद थाने की पुलिस की गाड़ी देखते ही दोनों पक्षो के लोग भाग गए। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी। चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। नगर के मिल्लत नगर मुहल्ले के समीप शनिवार की दोपहर कार की चपेट में आने से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आजमगढ़ जनपद के सिकरौर थाना के राजापुर गांव निवासी खालिद का 5 वर्षीय पुत्र नायब जो बकरीद के त्यौहार पर ननिहाल आया था। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे मुख्य मार्ग स्थित मिल्लत नगर मुहल्ले के समीप सड़क के किनारे टहल रहा था कि जौनपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने अपने चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया है। स्वजन शव अपने साथ घर ले गए। सिगरामऊ, जौनपुर। थाना क्षेत्र के सिरकिना ग्राम पंचायत के सराय चंदी गांव में भूत प्रेत के चक्कर में आम बिनने गए एक किशोर सहित उसकी माँ को पडोसियों ने पीटा।बता दें कि थाना क्षेत्र के सराय चंदी गांव निवासी प्रेमचन्द गौड़ का कक्षा 4 में पढने वाला किशोर शनी गौड़ अपनी माॅ के साथ चार दिन पहले गांव के बगीचे में आम बिनने गया था। जहा उनके पडोसियो ने किशोर सहित उसकी माँ को भूत प्रेत का करने का आरोप लगाते हुए मारपीट कर घायल कर दिया था। पीड़िता के पती प्रेमचन्द द्वारा जिसकी लिखित सूचना सिगरामऊ पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग किया लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। वही परिजनों ने घायल किशोर का उपचार बदलापुर अस्पताल में करवा रहे थे कि घायल शनी गौड़ ने शनिवार को घर पर ही दम तोड़ दिया। वही किशोर की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अभियुक्तो पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटे गई है। सिरकोनी, जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बाजार अंग्रेजी व वियर ठेके के पास दो पक्षों में मारपीट हो गयी। जानकारी के अनुसार पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षो में मारपीट हुई। उधर से जफराबाद थाने की पुलिस की गाड़ी देखते ही दोनों पक्षो के लोग भाग गए। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी।