4 बच्चों की मां ने फांसी पर लटक कर दी जान, जानिए क्या है मामला

मिर्जापुर। मड़िहान थाना क्षेत्र के पटेहरा चौकी अंतर्गत 4 बच्चों की मां ने पति से विवाद के कारण फांसी पर झूल कर जान दे दी प्राप्त जानकारी के अनुसार आज रविवार को करीब सुबह 7 से 8 बजे के मध्य सुनीता पत्नी रामचंद्र उम्र करीब 35 वर्ष निवासी पटेहरा खुर्द थाना मड़िहान की अपने पति से विवाद के पश्चात फांसी के फंदे से लटककर आत्म हत्या कर ली। ससुराली जन मायके वालों को सूचना देने के पश्चात बिना उनका इंतजार किए शव को दाह संस्कार हेतु ले गए थे किंतु, पुलिस को सूचना होने पर शव को कब्जे में ले लिया गया बताया जाता है कि पति पत्नी गांव में ही अपने परिजनों से अलग कर रहे थे। मृतका के तीन लड़कियां खुशबु, आचल, ज्योति व एक लड़का शनी है, जिनकी उम्र 9 वर्ष से 4 वर्ष के मध्य है। मायके वाले थाना क्षेत्र घोरावल सोनभद्र के हैं मौके पर आ गए हैं। परिजन शादी 18 वर्ष पूर्व होना बताया गया पुलिस द्वारा अग्रेतर वैधानिक कार्रवाई की गई।

मिर्जापुर। मड़िहान थाना क्षेत्र के पटेहरा चौकी अंतर्गत 4 बच्चों की मां ने पति से विवाद के कारण फांसी पर झूल कर जान दे दी प्राप्त जानकारी के अनुसार आज रविवार को करीब सुबह 7 से 8 बजे के मध्य सुनीता पत्नी रामचंद्र उम्र करीब 35 वर्ष निवासी पटेहरा खुर्द थाना मड़िहान की अपने पति से विवाद के पश्चात फांसी के फंदे से लटककर आत्म हत्या कर ली।

ससुराली जन मायके वालों को सूचना देने के पश्चात बिना उनका इंतजार किए शव को दाह संस्कार हेतु ले गए थे किंतु, पुलिस को सूचना होने पर शव को कब्जे में ले लिया गया बताया जाता है कि पति पत्नी गांव में ही अपने परिजनों से अलग कर रहे थे। मृतका के तीन लड़कियां खुशबु, आचल, ज्योति व एक लड़का शनी है, जिनकी उम्र 9 वर्ष से 4 वर्ष के मध्य है। मायके वाले थाना क्षेत्र घोरावल सोनभद्र के हैं मौके पर आ गए हैं। परिजन शादी 18 वर्ष पूर्व होना बताया गया पुलिस द्वारा अग्रेतर वैधानिक कार्रवाई की गई।